de de Pyar de
Ajay Devgan Played lead role in De De Pyar De, He played role of Matured person who loved young girl.

नयी दिल्ली। बाॅलिवुड में काजोेल और अजय देवगन की जाड़ी को परफैक्ट माना जाता है। दोनों ही अपनी मैरिड लाइफ में बड़े ही संतुष्ट और सदाबहार रहते हैं। पिछले दो दशकों से ये जोड़ा अपनी सुखद और संपन्न जीवन के आर्दश हैं। आॅडियंस काजोल और अजय को न केवल स्क्रीन पर बल्कि रीयल लाइफ में भी काफी पसंद करते हैं। हाल ही में इन दोनों ने अपनी बीसवीं शादी की वर्षगांठ मनायी है। दोनों आज भी एक दूसरे को उतना ही पसंद करते हैं जितना बीस साल पहले करते थे।

एक इंटरव्यू में अजय देवगन ने यह कहा कि इस उम्र में आकर मैं अपनी से आधी उम्र की लड़की के प्रति आसक्त हो गया हूं। लड़की के प्रति मेरा लगाव काफी चरम पर पहुच गया है। उसके बिना जीने के बारे में मैं सोच भी नहीं सकता हूं। यह भी जानता हूं कि मैं अपनी पत्नी को बहुत चाहता हूं। अजय देवगन अपनी आने वाली फिल्म दे दे प्यार दे के बारे में खुलासा कर रहे थे। अजय ने कहा इस फिल्म में मैंने एक ऐसे अधेड़ उम्र के आदमी का रोल प्ले किया है जिसे अपनी से आधी उम्रकी लड़की से इश्क हो जाता है। हालात तो तब और भी संगीन हो जाते हैं जब उसकी पूर्व पत्नी उसे प्रेमिका के साथ अंतरंग हालत में देख लेती है। ऐसा मेरी लाइफ में कभी भी नहीं हुआ जैसा कि इस फिल्म दर्शाया गया है।

काजोल ने ऐसे हालात पर जोरदार ठहाका लगाते हुए कहा कि अजय और दूसरी लड़की के साथ डेट पर यह बहुत बड़ा मजाक ही हो सकता है। अजय देवगन ने कहा कि उसकी पत्नी काजोल स्वयं बाॅलिवुड में काफी समय से काम कर ही है उसे मालूम है कि यहां पर किस तरह से काम होता है। दे दे प्यार दे के रशेज वो देख चुकी है और वो उससे संतुष्ट है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here