veeru and arti
Wife of Cricketer Virendra sehwag Arti registered a complaint in EOW cell of police.

नयी दिल्ली। क्रिकेट के मैदान में अपनी बल्लेबाजी से वाहवाही लूटने वाले बल्लेबाज हमेशा चर्चा में बने रहते हैं कभी अपने जोक के कारण या अपने ट्वीट के कारण। इस बार भी चर्चा में आ गये हैं वीरेंद्र सहवाग। लेकिन इस बार सहवाग न तो बल्लेबाजी कारण और न अपने ट्वीट के कारण। इस बार चर्चा में आने का कारण सहवाग की पत्नी आरती सहवाग हैं। आरती ने दिल्ली के शख्स के खिलाफ फ्राड का मामला दर्ज कराया है। यह केस ईओडब्लू सेल में दर्ज कराया गया है।
आरती ने पुलिस को बताया है कि वो रोहित कक्कर नाम के एक शख्स के साथ दिल्ली के अशोक विहार बेस्ड एक फर्म में पार्टनर बनी थी। रोहित के साथ इस फर्म में छह अन्य लोग भी शामिल हैं। आरती ने इन सभी लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करायी है। आरती का आरोप है कि इन सभी लोगों ने उसके साथ धोखा किया है। इन लोगों ने उनकी गैर अनुमति के दूसरे बिल्डर को बताया कि उनके साथ वीरेंद्र सहवाग की पत्नी जुड़ी हुई है। इसके अलावा उनके पति वीरेंद्र सहवाग का नाम इस्तेमाल किया है।
उस फर्म से करीब साढ़े चार करोड़ रुपए का लोन लिया. जिसके लिए आरती सहवाग के फर्जी सिग्नेचर भी करे।

आरती का आरोप है जब वो पार्टनर बनी थीं तो बात यह तय हुई थी कि बिना उनकी इजाजत के कोई काम नहीं होगा। फिलहाल आरती सहवाग की शिकायत पर दिल्ली पुलिस की ईओडब्ल्यू सेल ने आरोपियों के खिलाफ 420 धारा के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here