महाराष्ट्र कांग्रेस कुछ फिल्मी सितारों की शूटिंग रोकने का प्रयास करेगीं ऐसा एक बयान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने हाल ही में दिया है। जिससे भाजपा को तेज मिर्च लगी है। प्रदेश भाजपा के नेताओं ने कांग्रेस नेता नेता के बयान पर कड़ा ऐतराज जताया है।
महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने बयान दे कर सब को चैंका दिया कि बिग बीउ र्फ अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार अपने ट्विटर हैंडिल से पेट्र डीजल के बढ़ते दामों पर ट्वीट करें अन्य प्रदेश में इन कलाकारों की शूटिंग महाराष्ट्र में नहीं होने देंगे। ऐसा बताया जा रहा है कि यूपीए के समय में पेट्रोल डीजल के दामों वृद्धि होती तो अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार प्रमुखता से अपनी प्रतिक्रिया ट्वीट के जरिये जाहिर करते थे। लेकिन इस समय मोदी सरकार के कार्यकाल में पेट्रोल डीजल के दाम ऐतिहासिक ऊंचाइयों पर हैं। तो ये दोनों ही राष्ट्रवादी ऐक्टर की चुप्पी पर सवाल उठना लाजिमी है।
ऐसा ही कुछ हाल में किसान आंदोलन पर विदेशी सेलिब्रिटीज ने किसानों में फेवर में ट्वीट किया तो सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, चेतेश्वर पुजारा, सुनील शेट्टी समेत अनेक एक समय और एक ही संदेश को ट्वीट किया था। इन ट्वीट्स पर भी सवाल उठे हैं। महाराष्ट्र पुलिस ने इस मामले पर जांच करने की बात भी कही है। ऐसा देखा जा रहा है कि किसान आंदोलन पर देश के सेलिब्रिटीज और खिलाड़ी दो खेमों में बंट गया है। एक खेमा किसानों का समर्थन कर रहा है तो दूसरा खेमा विरोध करते हुए केन्द्र की मोदी सरकार का समर्थन कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here