नयी दिल्ली। आपने बहुत सी नौकरियां देखी व सुनी होंगी जिसमे लोगों को रात दिन काम करने केे बाद भी मनचाही सैलरी नहीं मिलती है आज हम जिस नौकरी की बात आपको बताने जा रहे हैं उसे जानकर आप चाहेंगे कि वो आपको मिल जाये ताकि आप अच्छी कमाई के साथ आप पोर्न का आनंद भी ले सकेगे। आपको सिर्फ वर्क प्लेस पर जा कर पोर्न फिल्में ही देखनी होंगी। एक सप्ताह में आपको कम से कम 20 घंटों तक पोर्न मूवीज देख कर अपनी ड्यूटी देनी होगी। इस काम के लिये आपको 2 लाख रुपये तक मिल सकते हैं। लेकिन यह नौकरी भारत देश में नहीं है। ऐसी नौकरी डेन्मार्क के आरहुस में आॅफर की जा रही है।
भारत में पोर्न साइट पर जाना और पोर्न मूवी को देखना सही नहीं माना जाता है। लेकिन विदेशों में इस तरह का कोई माहौल नहीं है। वहां सेक्स को हौवा नहीं माना जाता है। हमारे देश में यदि को ई सेक्स पर बात करता है तो लोग उसे इस तरह घूरते हैं जैसे वो किसी और ग्रह से आया हो।
एक रिपोर्ट के अनुसार डेनमार्क के आरहुस में एक हार्नस्लेथ बार है। वहां पोर्न मूवी देखने वालों की रिक्रूटमेंट हो रही है। बार प्रबंधन ने फेसबुक पर एक एड निकलवाया है कि उसे ऐसे लोगों की तलाश है जिन्हें पोर्न मूवी देखने का शौक हो। पब में आपको अलग से एक कंप्यूटर मिलेगा जिस पर आपको पोर्न डीवीडी दी जायेगी। इसके साथ ही आपकी प्राइवेसी का भी पूरा ध्यान रखा जायेगा। चुने गये इंप्लाई को एक सप्ताह में कम से कम 20 घंटे पोर्न मूवी देखनी होगी। इस जाॅब के लिये कम से कम 18 साल का होना जरूरी है। पब में आपको पोर्न जे यानि पीजे के नाम से जाना जायेगा।
पब मालिक से जब इस बारे में बात की और पूछा कि आप ऐसे लोगों को रख कर क्या करना चाहते हैं। उसने कहा कि मैं अपने पब को चर्चा में लाना चाहता हूं। लोगों का इंटरेस्ट इस जाॅब के प्रति कितना है यह इससे पता चलता हे कि बहुत सारे लोगों ने अप्लाई करना शुरू कर दिया है। जल्द ही रिक्रूटमेंट के लिये इंटरव्यू शुरू हो जायेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here