रिएलिटी शो बिग बॉस के घर के अंदर जल्द ही राहुल वैद्य (rahul vaidya) एंट्री करने वाले हैं. दो हफ्ते पहले राहुल वैद्य घर छोड़कर चले गए थे. राहुल की शो को छोड़ने की वजह थी कि वो शो में सरवाइव नहीं कर पा रहे थे. शो के मेकर्स ने आने वाले एपिसोड से जुड़ा एक प्रोमो रिलीज किया है. जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. प्रोमो में आज होने वाले कैप्टैंसी टास्क को लेकर दिखाया गया है. जिसमें कश्मीरा शाह(kashmira shah) कैप्टेंसी टास्क से निक्की तंबोली(nikki tamboli) को बाहर निकालने की प्लानिंग करती नज़र आ रही हैं.

बिग बॉस सबसे पहले निक्की, कश्मीरा, अर्शी खान और राखी सावंत को एक टास्क देते हैं. जिसमें इन सबको डक का कॉस्ट्यूम पहनकर दाना उठाना है. टास्क शुरु होते ही कश्मीरा निक्की को बाहर निकाल देती हैं. जिसके बाद निक्की तंबोली कश्मीरा को भी टास्क से बाहर निकालने के लिए अपनी पूरी कोशिश करती नज़र आती हैं. निक्की ये भी कहती हैं, ‘क्या है ?’ जिसपर कश्मीरा कहती हैं, ‘धक्का क्या मारती है.’ जिसके बाद निक्की कश्मीरा का डक कॉस्ट्यूम खींचने लगती हैं. दोनों के बीच रुबीना दिलैक भी आती दिखाई देती हैं और निक्की का सपोर्ट करती हैं. रूबीना कश्मीरा को कहती हैं, ‘आपने कॉर्नर किया इसको आपने सबसे बड़ा रूल तोड़ा है.’ वह अर्शी खान को भी ये कहती दिखाई देती हैं कि ये ड्रामा मेरे सामने नहीं चलेगा.

डक वाले टास्क में रुबीना दिलैक संचालक की भूमिका निभा रही है. आज के एपिसोड यानी की मंलगवार के आने वाले शो में कैप्टेंसी टास्क में निक्की तम्बोली, कश्मीरा शाह और रुबीना दिलाइक झगड़ा करते नज़र आएंगे. लड़ाई के दौरान इन तीनों ने बहस करते-करते एक-दूसरे के बाल तक नोच डाले.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here