लॉकडाउन के बाद इस नए किरदार के साथ वापसी करेंगी रुबीना दिलैक, यहां जानें पूरी बात

लंबे वक्त से लागू लॉकडाउन के बाद, सरकार द्वारा दिए गए दिशा-निर्देशों के साथ फिल्म और टीवी धारावाहिकों की शूटिंग जल्द ही शुरू हो सकती है. इसे लेकर स्टार्स भी काफी उत्साहित हैं. वे भी शूटिंग पर लौटने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. खबरें आ रही हैं कि टीवी धारावाहिक ‘शक्ति-अस्तित्व के अहसास की’ फेम रुबीना दिलैक को एक अच्छा प्रस्ताव मिला है, जिसके लिए वह भी राजी हो गई हैं. वह धारावाहिक ‘जग जननी मां वैष्णो देवी’ में देवी वैष्णो देवी की भूमिका निभाएंगी.

इससे पहले, देवी वैष्णो देवी की भूमिका अभिनेत्री पूजा बनर्जी ने निभाई थी जिन्होंने व्यक्तिगत प्रतिबद्धताओं के कारण शो को अलविदा कह दिया है. अब निर्माताओं ने रुबीना को नई देवी वैष्णो देवी के रूप में चुना. वह इस शो की शूटिंग भी शुरू करेंगी जिसके लिए वह बहुत उत्साहित हैं. रुबीना ने इससे संबंधित एक अग्रीमेंट पर भी हस्ताक्षर किए हैं. उन्होंने इससे पहले भी कई बेहतरीन किरदार निभाए हैं.

माइथोलॉजी शो ‘देवों के देव महादेव’ में, वह देवी सीता की भूमिका में भी दिखाई दीं. इसके लिए उन्हें प्रशंसकों द्वारा काफी सराहना मिली. अब रुबीना अपने टीवी स्क्रीन पर नए किरदार में एक बार फिर दर्शकों से मिलने के लिए तैयार हैं. वह न केवल मां वैष्णो देवी के किरदार से दर्शकों का दिल जीतेंगी, बल्कि उनके प्रशंसक उन्हें इस नए अवतार में देखकर खुश होंगे.

यह भी पढ़ेंः

VIDEO: बच्चों संग फार्म घूमने पहुंचे जेनेलिया और रितेश देशमुख, एक्ट्रेस ने बताई ये खास वजह

बॉलीवुड से बाहरी लोगों को दूर करने के षड्यंत्र पर गीतकार मनोज मुंतशिर ने कही ये बात, ट्वीट हो रहा वायरल



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here