Amrita Singh-Saif Ali Khan Divorce: बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता सिंह (Amrita Singh) 80-90 के दशक की टॉप अभिनेत्रियों में से एक थीं. उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ हमेशा सुर्खियों में रही. अमृता का नाम सबसे पहले अपनी डेब्यू फिल्म के एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) के साथ जुड़ा. उनसे ब्रेकअप के बाद अमृता का नाम पूर्व क्रिकेटर रवि शास्त्री (Ravi Shastri) से जुड़ा. दोनों ने सगाई तक कर ली थी लेकिन फिर इनका रिश्ता टूट गया.


इसके बाद अमृता की ज़िंदगी में विनोद खन्ना की एंट्री हुई लेकिन ये रिश्ता भी नहीं टिक पाया और दोनों जुदा हो गए. कई रिश्ते टूटने के बाद अमृता को सैफ अली खान की बाहों में सुकून मिला. दोनों पहली बार मिलते ही एक-दूसरे को दिल दे बैठे और मेल-मुलाकातों का सिलसिला ऐसा चला कि दोनों ने घर वालों को बिना बताए शादी तक कर डाली. इसके बाद दोनों सारा और इब्राहिम के माता-पिता बने लेकिन 2004 आते-आते इनके रिश्ते में दरार आ गई और दोनों ने अपनी 13 साल की शादी को आपसी सहमति से खत्म कर दिया. तलाक के बाद दोनों बच्चों की कस्टडी अमृता को मिली थी.


Amrita Singh से तलाक के बाद छलका था Saif Ali Khan का दर्द, बोले-'मैंने बहुत खराब व्यवहार और ताने झेले

अमृता से तलाक के बाद एक इंटरव्यू में सैफ ने अपना दर्द जाहिर करते हुए कहा था, मैं तलाक के बाद से अपने अपने बच्चों से नहीं मिला. मैंने बहुत ही खराब व्यवहार, तानों और एब्यूज को झेला है. तलाक के बाद मैं काफी हल्का महसूस कर रहा हूं नहीं तो हर पल मुझे ये अहसास दिलाया जाता था कि मैं कितना खराब पति, खराब पिता हूं. मेरी मां और बहनों के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग किया जाता था. 

तलाक के बाद Amrita Singh ने Saif Ali Khan से ऐसा क्या मांग लिया था जो एक्टर को कहना पड़ा- ‘मैं कोई Shah Rukh Khan नहीं हूं’

Saif Ali Khan से शादी के बाद Amrita SIngh ने लंबे वक्त तक क्यों नहीं की थी फैमिली प्लानिंग? जानिए एक्ट्रेस का जवाब



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here