Arbaaz Khan-Malaika Arora Divorce: अरबाज खान (Arbaaz Khan) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने 2016 में सेपरेशन अनाउंस करके फैन्स और बॉलीवुड की नींदें उड़ा दी थीं. दोनों के रिश्ता टूटने के पीछे की वजह को लेकर कयासों का दौर चल पड़ा था लेकिन इन सबकी परवाह ना करते हुए दोनों ने आपसी सहमति से 2017 में तलाक ले लिया था. तलाक से एक रात पहले घर में क्या माहौल था, इसे लेकर मलाइका ने एक इंटरव्यू में कई बातें शेयर की थीं.


उन्होंने कहा, तलाक से एक रात पहले जब मैं अपने परिवार वालों के साथ बैठी तो उन्होंने मुझसे कहा कि एक बार मैं अपने फैसले पर और सोच लूं. मेरे हिसाब से सबका यही कहना था कि ऐसा मत करना. दरअसल, ऐसा कोई नहीं कहेगा कि हां, हां प्लीज जाइए और तलाक लीजिए. सबने यही कहा कि सोच समझकर डिसीजन लेना. जब 100 परसेंट श्योर हो तभी ये डिसीजन लेना. मैं परिवार वालों की बातों को गलत भी नहीं मानती क्योंकि ये सब वही लोग हैं जो मेरे बारे में केयर करते हैं और मेरा अच्छा ही सोचते हैं.  


Malaika Arora ने Arbaaz Khan से तलाक के फैसले को बताया था कठिन, कहा था-कोई नहीं कहता कि जाओ जाकर तलाक ले लो

मलाइका ने आगे कहा, तलाक का फैसला अन्य फैसलों की तरह आसान नहीं होता. अंत में दोनों में किसी एक पर तो इसका दोष मढ़ा ही जाता है. किसी ना किसी पर तो उंगली उठती ही है. मेरे हिसाब से ये इंसान का स्वभाव है कि वो चीजों पर ऐसा रिएक्शन देता है. मलाइका के मुताबिक, उनकी और आसपास के लोगों की खुशी उनके लिए बहुत मायने रखती थी क्योंकि साथ रहकर नाखुश रहने से आसपास के लोगों की जिंदगियां भी प्रभावित होती हैं.  

एड की शूटिंग के दौरान करीब आए थे Arbaaz Khan-Malaika Arora, 19 साल के रिश्ते का तलाक हुआ अंजाम



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here