UP Elections 2022: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज से दो दिवसीय प्रवास पर उत्तर प्रदेश में रहेंगे. नड्डा आज गोरखपुर बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित करेंगे. नड्डा गोरखपुर क्षेत्र की होने वाली बैठक में 27,637 बूथ अध्यक्षों को जीत का गुरुमंत्र देंगे. राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष के साथ प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, प्रदेश चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी रहेंगे.

चंपा देवी पार्क में भव्‍य मंच के साथ 30 हजार से अधिक लोगों के बैठने की व्‍यवस्‍था की गई है. इसके साथ ही शहर को भी राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा के स्‍वागत के लिए होर्डिंग्‍स, बैनर और पोस्‍टर से पाट दिया गया है. बीजेपी का गोरखपुर क्षेत्र की 62 में से 60 सीटों पर जीत का लक्ष्य है. गोरखपुर क्षेत्र की 62 सीटों में 43 पर बीजेपी और 02 पर सहयोगी दलों ने जीत हासिल की थी. पूर्वांचल में बीजेपी और सहयोगी दलों को साल 2017 में 164 सीटों में 115 सीटों पर जीत हासिल हुई थी. 23 नवंबर को नड्डा कानपुर में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे तथा कानपुर में क्षेत्रीय कार्यालय के उद्घाटन के साथ ही 7 जिला कार्यालयों का भी वर्चुअल उद्घाटन करेंगे.

नड्डा का कार्यक्रम-

  • दोपहर 12 बजे के करीब गोरखपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे
  • दोपहर 12.15 बजे श्री गोरक्षनाथ मंदिर में जनकल्याण की मंगलकामना के साथ पूजा अर्चना करेगें.
  • नड्डा दोपहर का भोजन बीजेपी के उस बूथ अध्यक्ष के यहां करेंगे जो राजभर की बिरादरी का है. ओम प्रकाश राजभर के एनडीए से छिटक जाने के बाद पार्टी राजभरों को मनाने में जुटी है
  • दोपहर 3 बजे चम्पादेवी पार्क, सर्किट हाउस के पास, गोरखपुर में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे.
  • शाम 4.30 बजे गोरखपुर एयरपोर्ट के निकट वनटंगिया परिवारों के साथ संवाद करेगें.
  • नड्डा शाम 6.15 बजे पार्टी के राज्य मुख्यालय लखनऊ पहुंचेगें.

वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक भी करेंगे

जेपी नड्डा आज शाम 6.15 बजे से लखनऊ में पार्टी के सीनियर नेताओं के साथ बैठक करेंगे. फिर योगी आदित्यनाथ के घर पर डिनर से पहले कोर कमेटी की बैठक में शामिल होंगे. सरकार और संगठन में समन्वय बनाने के लिए कोर कमेटी बनी हुई है, जिसमें सीएम, दोनों डिप्टी सीएम, बीजेपी के यूपी अध्यक्ष, पार्टी के संगठन महामंत्री और संघ के क्षेत्र प्रचारक होते हैं.

यह भी पढ़ें-

Kisan Mahapanchayat: कृषि कानून वापसी के बाद आज लखनऊ में किसानों का शक्ति प्रदर्शन, राकेश टिकैत होंगे शामिल

Asaduddin Owaisi की सरकार को चेतावनी, कहा- ‘NPR, NRC लाए तो दूसरा शाहीन बाग खड़ा कर देंगे’



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here