नयी दिल्ली। एक तरफ आम आदमी पार्टी आम चुनाव लड़ने की तैयारी में जुटी हुइ है ऐसे में एक महिला ने आप विधायक मोहिंदर गोयल पर रेप का आरोप लगाते हुए पुलिस में मामला दर्ज कराया है। इससे आम आदमी पार्टी की मुश्किलें और भी बढ़ती जा रही हैं। महिला ने विधायक के भाई के खिलाफ भी शिकायत की है। पुलिस ने विधायक के भाई के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है। फिलहाल इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

रोहिणी निवासी पीड़िता ने बताया कि यह मामला दो साल पहले का है। दस पहले पीड़िता के पति का निधन हो गया था। विधवा पेंशन के लिये वो कई बार रिठाला विधायक के पास गयी थी। वह पहले से विधायक को जानती थी। विधायक ने अपने रोहिणी स्थित आवास पर ही उसके साथ् बलात्कार किया। इसकी जानकारी किसी को  देने की स्थिति में उसे जान से मारने की धमकी दी थी। दुष्कर्म करने के बाद विधायक ने न सिर्फ उसे डराया बल्कि उसके अश्लील वीडियो को वायरल की धमकी भी दी। महिला ने यह भी बताया कि विधायक के भाई ने पांच फरवरी को उसे व्हाट्सअप पर अश्लील मैसेज किये और संबंध बनाने को मजबूर किया। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच का आश्वासन दिया है। विधायक मोहिंदर गोयल ने कहा कि यह सब साजिश का हिस्सा मेरे परिवार को बदनाम करने का प्रयास किया जा रहा है। यह औरत मुझसे रुपये ऐंठना चाह रही है। घटना किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी गई थी। पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने उसका मोबाइल फोन भी छीन लिया था।

हद तो तब ही गई जब  पिछले महीने 5 फरवरी को विधायक के भाई ईश्वर ने उसे कई बार अश्लील वीडियो व गंदे मैसेज भेजे। साथ ही अपने साथ संबंध बनाने का दबाव भी डाला। वहीं इस संबंध में विधायक महेंद्र गोयल का कहना है कि महिला उन्हें ब्लैकमेल कर रही है। वह लोगों से पैसे ले लेती है और वापस नहीं करती है। इस संबंध में उसके खिलाफ पहले से मामला दर्ज है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। विधायक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 ;दुष्कर्मद्धए 506 ;धमकी देनाद्धऔर 509 ;महिला के सम्मान को चोट पहुंचानाद्ध के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। यहां पर बता दें कि अगस्तए 2016 में भी अश्लील सीडी केस में दिल्ली के पूर्व मंत्री और आम आदमी पार्टी  विधायक संदीप कुमार फंस चुके हैं। अगस्त महीने में दिल्ली की केजरीवाल सरकार के कैबिनेट मंत्री संदीप का अश्लील सीडी स्कैंडल सामने आया थाए जिसमें वह महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में मिले थे। इसके बाद केजरीवाल ने संदीप कुमार को पद से हटा दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here