Digvijaya Singh vs Rameshwar Sharma: मध्य प्रदेश की सियासत में इन दिनों दो नाम खूब छाए हुए हैं, एक पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह का तो दूसरा बीजेपी के फायरब्रांड विधायक रामेश्वर शर्मा का, क्योंकि दोनों ही नेता अपने-अपने बयानों से सुर्खियों में बने हुए हैं. दरअसल, दिग्विजय सिंह बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा के घर रामधुन करने पहुंच रहे हैं, ऐसे में बीजेपी विधायक भी दिग्विजय सिंह का जमकर स्वागत करने के लिए तैयार है. उन्होंने भी दिग्विजय सिंह के स्वागत के लिए प्रसाद तैयार करवाने की बात कही है.

इसके बाद दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किया “हिंसा पर अहिंसा की जीत. कांग्रेस कार्यकर्ताओं के घुटने तोड़ने वाले भाजपा विधायक ने कॉंग्रेसियों के सामने घुटने टेके!! कॉंग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए “हलुआ पुड़ी” का निमंत्रण. धन्यवाद.”

हिंसा पर अहिंसा की जीत।
कांग्रेस कार्यकर्ताओं के घुटने तोड़ने वाले भाजपा विधायक ने कॉंग्रेसियों के सामने घुटने टेके!!
कॉंग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए “हलुआ पुड़ी” का निमंत्रण।
धन्यवाद। #गांधी_की_आवाज_सुनो https://t.co/eqdGQi9u34

— digvijaya singh (@digvijaya_28) November 24, 2021

“>

गौरतलब है कि अपने बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने एक सभा में कांग्रेस नेताओं पर विवादित बयान दिया था. रामेश्वर शर्मा ने कहा था कि अगर आपके घर कोई कांग्रेसी नेता आए तो उसके घुटने तोड़ देना, उनका यह बयान सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हुआ था.

इस बयान के बाद कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने एक ट्वीट करते हुए लिखा था कि ”मैं कांग्रेसी हूं जिसमें ताकत हो तो मेरे घुटने तोड़ दे. मैं गांधीवादी हूं. हिंसा का जवाब अहिंसा से दूँगा. 24 नवंबर को मैं महात्मा गॉंधी की मूर्ति से रामेश्वर शर्मा के घर जाउंगा. उनके घर जा कर प्रभु से उन्हें सदबुद्धि देने के लिए एक घंटे तक रामधुन करूंगा.” ऐसे में दिग्विजय सिंह अब रामेश्वर शर्मा के घर रामधुन करने पहुंच रहे हैं और बीजेपी विधायक भी उनका स्वागत करने के लिए तैयार है.

दिग्विजय सिंह आज 11:30 बजे पुरानी विधानसभा परिसर के मिंटो हॉल पहुंचकर महात्मा गाँधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे. इसके बाद विधायक रामेश्वर शर्मा के शासकीय निवास तक पदयात्रा निकालेंगे और फिर रामधुन करेंगे.

ये भी पढ़ें-

सस्ता होगा पेट्रेल डीजल! भारत सरकार अपने स्ट्रैटजिक रिजर्व से 5 मिलियन बैरल कच्चा तेल बाजार में उतारेगी

Mulayam Singh Speech: मुलायम सिंह यादव ने बीजेपी की सरकार पर बोला हमला- देश में महंगाई और बेरोजगारी बढ़ी है





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here