Viral News: कहते हैं कि किस्मत (Fate) कब बदल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. ऐसा ही कुछ हुआ इंग्लैंड (England) के जैक ओलिवर (Jack Oliver) के साथ. उन्होंने ने एक पोकर टूर्नामेंट (Poker Tournament) यानी ताश के खेल में एक झटके में 2.5 मिलियन पाउंड (2.5 Million Pound Poker Money) यानी 25 करोड़ रुपये जीत लिए. बता दें कि जैक लैंड रोवर में फाइनेंशियल एडवाइजर (Financial Advisor) के रूप में काम करते है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक जैक ने एक पोकर टूर्नामेंट में हिस्सा लिया था. इस टूर्नामेंट में वह तीसरे स्थान पर रहें और कुछ ही मिनटों में 25 करोड़ रुपये के मालिक बन गए. जैक मात्र 26 साल के है. जीत हासिल करने के बाद जैक ने कहा, ‘मुझे लगता है कि मैंने काफी अच्छा खेला. और यही मेरे लिए मायने रखता है.’ उन्होंने आगे कहा, ‘बेशक यह कुछ मायनों में मेरे जीवन को बदलने वाला है. ये बहुत ज्यादा पैसा है लेकिन, मेरे लिए यह सब कुछ नहीं है.’ उन्होंने कहा कि यह गेम उन्हें बहुत पसंद है इसलिए वह इस गेम को खेलते हैं.

आपको बता दें कि इंग्लैंड के रहने वाले 26 साल के जैक हर्टफोर्डशायर के सेंट एल्बंस के रहने वाले हैं. यूनिवर्सिटी में बिजनेस मैनेजमेंट की पढ़ाई के दौरान ही जैक को यह खेल पसंद आ गया था. उन्होंने पिछले पांच सालों में कुल 87,000 पाउंड जीते थे. इसमें सबसे बड़ी धनराशि है 20,000 पाउंड की. इस पोकर गेम में कुल 6,650 खिलाड़ियों ने भाग लिया था. गौरतलब है कि इस गेम में सभी खिलाड़ियों को एक समान चिप्स दिए जाते हैं. वह आखिरी में 77,300,000 चिप्स के साथ इस गेम से बाहर हुए. इस गेम को जीतने वाले पहले खिलाड़ी को पूरे 6 मिलियन पाउंड मिले है.  

ये भी पढ़ें-

Viral Video: सड़क पर चल रही थी तेज रफ्तार गाड़ियां, बिल्ली को पार करनी थी रोड, ट्रैफिक पुलिस वाले ने तब किया ये अनूठा काम

Viral Video: कार से निकलकर दो महिलाओं ने की ऐसी चोरी, वीडियो देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here