Asaduddin Owaisi Traffic Challan: पुलिस ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की गाड़ी पर नंबर प्लेट नहीं होने के मामले में उनके चालक पर 200 रुपये का जुर्माना लगाया गया. इसी वाहन से ओवैसी महाराष्ट्र के सोलापुर पहुंचे थे. अधिकारी ने बताया कि यह घटना मंगलवार की जब वह सोलापुर में आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए थे. अधिकारी ने बताया कि ओवैसी की गाड़ी के चालक पर जुर्माना लगाने वाले पुलिस कर्मी को स्थानीय पुलिस अधिकारियों ने बाद में इनाम दिया गया. पुलिस अधिकारियों ने मिलकर चालान करने वाले कर्मी को पांच हजार रुपये का नकद इनाम दिया.

उन्होंने कहा, ”एआईएमआईएम के प्रमुख ओवैसी एक एसयूवी गाड़ी में सोलापुर के सदर बाजार इलाके स्थित सरकारी अतिथि गृह पहुंचे और आराम करने चले गए. मौके पर तैनात पुलिस निरीक्षक रमेश चिंतानकीडी ने पाया कि उनके कार पर आगे के हिस्से में नंबर प्लेट नहीं लगी है.”

अधिकारी ने बताया कि नंबर न होने के कारण ओवैसी के ड्राइवर को 200 रुपये जुर्माना देने को कहा. मामला सामने आने के बाद ओवैसी के कुछ समर्थक गेस्ट हाउस के बाहर जमा हो गए. मामला बढ़ता देख मौके पर कुछ पुसिस के अधिकारी भी पहुंच गए. जिसके बाद यातायात पुलिस निरीक्षक चंद्रकांत वाबले ने ड्राइबर से 200 रुपये का जुर्माना वसूला.

अधिकारी ने कहा, ”इसके बाद, सोलापुर के पुलिस आयुक्त हरीश बैजल ने एपीआई चिंतानकिडी को उनकी कार्रवाई के लिए 5,000 रुपये नकद इनाम देकर सम्मानित किया है.” बता दें कि ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओवैसी, तेलंगाना के हैदराबाद निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा सासंद हैं.

Air Force Satellite: भारतीय वायु सेना को मिलेगी देश में बनी पहली मिलिट्री सैटेलाइट, जीसैट-7सी ऐसे मजबूत होगी IAF

Salman khurshid Book: सलमान खुर्शीद की किताब के प्रकाशन और बिक्री पर सुनवाई आज, दिल्ली हाई कोर्ट सुना सकता है फैसला



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here