Mamata Banerjee Delhi Visit: बंगाल कांग्रेस के अध्यक्ष और सांसद अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chowdhury) ने ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर बड़ा आरोप लगाया है. दरअसल उन्होंने दावा किया कि ममता और मोदी यानी बीजेपी के बीच सांठ-गांठ है. उन्होंने कहा कि जिस दिन से उनके भतीजे को इडी ऑफिस बुलाया गया उसी दिन से ये शुरू हो गया था. अधीर रंजन ने सवाल पूछते हुए कहा कि जब अगस्त में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया जी से तय हुआ था की विपक्ष को साथ मिलकर मोदी सरकार को हराएंगे तो अब अचानक वो बदल क्यों गई?

उन्होंने ममता बनर्जी पर कई आरोप लगाते हुए कहा कि ममता दिल्ली खरीद फरोख्त करने आई हैं, बंगाल में खूब पैसा कमा के अब दिल्ली आई हैं. अधीर ने कहा कि जैसे बीजेपी कांग्रेस मुक्त भारत कहती है वैसे हीं बीजेपी के साथ मिलकर अब वो सिर्फ कांग्रेस को तोड़ रही है. उन्होंने कहा कि ED और CBI से बचने के लिए मोदी के साथ ममता का ये नापाक गठजोड़ है. ममता बनर्जी सिर्फ कांग्रेस को तोड़ रही हैं.

दिल्ली पहुंची हैं बनर्जी

दरअसल पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी फिलहाल दिल्ली पहुंची हैं. उनका ये दौड़ा 25 नवंबर को समाप्त हो जाएगा. इससे पहले 24 नवंबर को उनका पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने का कार्यक्रम है. इस मुलाकात के दौरान पीएम और ममता बनर्जी के बीच कई मुद्दों पर बातचीत हो सकती है. हालांकि दिल्ली आने पहले उन्होंने वीस्तार में कहा था कि वह पीएम के सामने बीएसएफ के अधिकार क्षेत्र का मुद्दा उठाएंगीं.

ये भी पढ़ें: 

Mamata Banerjee Delhi Visit: 24 नवंबर को पीएम मोदी से मिलेंगी ममता बनर्जी, त्रिपुरा हिंसा समेत कई मामलों पर करेंगी बातचीत

Punjab Election 2022: सीएम केजरीवाल का एलान, पंजाब में हर महिला को देंगे एक हजार रुपये प्रति माह

 

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here