UP Assembly Election 2022: यूपी में ‘अब्बाजान’ के बाद अब ‘चचाजान’ की एंट्री हो गई है. किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) पर निशाना साधते हुए कहा कि BJP का चचा जान यूपी आ गया है. यहां के किसानों को बर्बाद करेगा. उधर टिकैत के बयान पर एआईएमआईएम (AIMIM) भी नाराज़ है. एआईएमआईएम ने आरोप लगाया है कि टिकैत ने बीजेपी को जिताने का काम किया है.

राकेश टिकैत के चचा जान वाले बयान पर एआईएमआईएम प्रवक्ता आसिम वकार ने कहा कि आप कितने बड़े सेकुलर हैं ये मुझसे और मेरे लोगों से बेहतर कोई नहीं जानता. 2017 का जो चुनाव था और 2019 का इसमें आप बीजेपी को जिता रहे थे और उनके लिए काम कर रहे थे. उन्होंने कहा कि मुसलमानों के कंधे में बैठकर अपनी राजनीतिक दूरी तय कर रहे हैं. जब मुजफ्फनगर में दंगे हुए थे तो आप कहां छिपे थे. यकीन से कह रहा हूं 2022 में तय हो जाएगा राकेश टिकैत बीजेपी के बल्ले से खेल रहे हैं.

टिकैत ने ओवैसी को बीजेपी का चचा जान बताया है

बता दें कि यूपी में एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के दौरे पर किसान नेता राकेश टिकैत ने निशाना साधा है. टिकैत ने ओवैसी को बीजेपी का चचा जान बताया है. बाग़पत में किसानों की रैली के दौरान टिकैत ने कहा कि बीजेपी ओवैसी का सहारा लेगी. ओवैसी गाली देंगे लेकिन यूपी सरकार केस दर्ज नहीं करेगी. टिकैत के मुताबिक़ ओवैसी यहां किसानों को बर्बाद करेंगे. बीजेपी और ओवैसी ए और बी टीम हैं. किसानों को इनकी चाल समझने की जरूरत है.

उधर बीजेपी ने राकेश टिकैत पर निशाना साधते हुए कहा कि वो किसान आंदोलन की आड़ में राजनीति कर रहे हैं. बीजेपी प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कहा कि टिकैत विपक्ष के लिए फील्डिंग कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें-

UP Election 2022: Rakesh Tikait ने Owaisi को बताया BJP का ‘चचा जान’, कहा- वो गाली भी देंगे तो केस नहीं होगा

Exclusive: प्रयागराज में गिरफ्तार संदिग्ध आतंकी के घर पर खड़ी है बिना नंबर प्लेट वाली कार, जारी रह सकता है ATS का ऑपरेशन



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here