Madhya Pradesh News: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शनिवार को अपनी विधानसभा क्षेत्र के ग्राम सिराली पहुंचे थे. एक सभा के दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के लोग चुनाव के समय आते हैं उसके बाद उनका अतापता नहीं रहता.  इस दौरान सभा में बैठी महिला ने कहा कि मोदी भी कभी नहीं आये सिर्फ शिवराज आये है. महिला के इतना कहते ही जनता और भाजपा नेताओं ने ठहाके लगाना शुरू कर दिया. मंच पर भाषण दे रहे शिवराज भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए. थोड़ी देर हंसकर वे फिर वापस भाषण देने लगे.

‘कभी 4 घंटे से अधिक नहीं सोया’
मुख्यमंत्री ने अपनी विधानसभा क्षेत्र बुधनी के ग्राम सिराली में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जनता तो कागज पकड़ा देती है जाकर मुझे छांटना पड़ता है.  इसके साथ ही कर्ज लेकर प्रदेश को चला रहा हूँ. उन्होंने कहा कि मैं अपने विधानसभा क्षेत्र की जनता को बताना चाहता हूँ कि रात में मैं कभी 4 घंटे से ज्यादा नहीं सोया. 

‘विकास में नहीं छोड़ूंगा कसर’
मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश के साथ ही इस क्षेत्र के विकास में कोई कोर-कसर नहीं छोडूंगा. मुख्यमंत्री ने ग्राम सिराली में आयोजित कार्यक्रम में 23 करोड़ 75 लाख रूपये की लागत से अनेक निर्माण कार्यों का भूमिपूजन किया. मुख्यमंत्री ने सिराली गाँव के लिए सिराली से सनकोटा तक 7.5 किलोमीटर मार्ग के लिए 13 करोड़ 5 लाख 91 हजार रूपये स्वीकृत किए है. इसी तरह पिपलानी से आमलापानी तक 6 किलोमीटर मार्ग के लिए 9 करोड़ 96 लाख 92 हजार रूपये की राशि स्वीकृत की है. इन दोनों मार्गों के बन जाने से क्षेत्र के लोगो को आवागमन में सुविधा होगी और समय भी बचेगा. 

आदिवासी के घर किया भोजन
उन्होंने कहा कि चने की भाजी, गिल्की की सब्जी, दाल के साथ मक्के और ज्वार की रोटी खाकर आनंद आ गया. इस भोजन में बारेला परिवार का प्रेम मिला हुआ था. मैं बहुत संतुष्ट हूं, इस गांव ने मुझे हमेशा प्रेम किया है. उन्होंने शनिवार को सीहोर जिले के सिराली गांव में श्रीराम बारेला के घर भोजन किया. श्रीराम बारेला ने कहा कि हम मुख्यमंत्री की सहजता और सरलता के कायल हैं और वे हमें अपने परिवार के सदस्य की तरह ही लगे.

ये भी पढ़ें:

मध्य प्रदेश में जनवरी में एक साथ शुरू होंगी दो हजार नई इंडस्ट्री, युवाओं के लिए सरकार ने किया ये बड़ा ऐलान

Jabalpur News: बांधवगढ़ में नहीं थम रहा बाघों की मौत का सिलसिला, चंद महीनों में गई 11 की जान



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here