एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर मां श्रीदेवी को काफी मिस कर रही हैं। सोशल मीडिया पर वह अकसर उनके साथ अपनी पुरानी फोटो शेयर करती हैं। इस बार उन्होंने श्रीदेवी संग एक वीडियो शेयर किया। फैन्स को बताया है कि लॉकडाउन के चलते घर पर रहकर उन्होंने क्या सीखा है और क्या महसूस किया है। वीडियो में जाह्नवी ने कुछ पुराने क्लिप्स जोड़े हैं, जिसमें दिवंगत मां श्रीदेवी, बोनी कपूर, भाई अर्जुन कपूर और बहन खुशी कपूर संग बिताए वक्त के किस्से हैं। साथ ही जाह्नवी को कई मजेदार चीजें भी करते इस वीडियो में देखा जा सकता है। जैसे खाना बनाते हुए डांस करना और काउच पर कूदना। 

इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए जाह्नवी लिखती हैं कि क्वारंटाइन टेप, क्लिक कर देखें मुझे कि कैसे मैं लॉकडाउन में मजे कर रही हूं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि जाह्नवी ने अपनी बचपन की कुछ यादें शेयर की हैं, सेट पर मां के साथ बिताए पल, बर्थडे पार्टी, इसके अलावा उन चीजों पर बात की है जो उनके दिल में हैं और दिमाग में चल रही हैं। 

आपको बताते चलें कि हाल ही में जाह्नवी कपूर ने सोशल मीडिया पर मां श्रीदेवी को याद करते हुए एक फोटो शेयर की थी। यह फोटो उनके बचपन की थी, जहां जाह्नवी कपूर बहुत छोटी नजर आ रही थीं। फोटो पोस्ट करते हुए जाह्नवी ने हार्ट इमोजी बनाया था। 

एक्स-शरद मल्होत्रा पर बात करते हुए दिव्यांका त्रिपाठी नहीं रोक पाईं आंसू, पुराना वीडियो हो रहा वायरल

इसी साल होगी राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की शादी, पिता सुरेश बाबू ने किया कंफर्म

आपको बता दें कि पूरे देश में लॉकडाउन लागू है। सभी फिल्म और सीरियल की शूटिंग पर रोक लगी हुई है। जाह्नवी कपूर, इस समय अपनी बहन खुशी और पापा बोनी कपूर संग क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। बताते चलें कि छोटी बहन खुशी न्यूयॉर्क से मुबंई आई हैं। इस समय दोनों बहने सेल्फ आइसोलेशन में हैं। दोनों बहने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैन्स का मनोरंजन कर रही हैं।  





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here