CM Arvind Kejriwal felicitated Delhi’s players of Tokyo Olympics 2020: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक कार्यक्रम में टोक्यो ओलंपिक 2020 में हिस्से लेने वालों और जीतने वालों को सम्मानित किया. गुरुवार को ऐसे 6 युवाओं को सम्मानित किया गया. इस दौरान केजरीवाल ने कहा कि वह बहुत खुशी महसूस कर रहे हैं.

अरविंद केजरीवाल ने इस कार्यक्रम के दौरान कहा, “बेहद खुशी का दिन है, आज हम अपने 6 हीरो को सम्मानित कर रहे हैं. दिल्ली के लोगों को अपने बच्चों पर गर्व है.” गौरतलब है कि आजकल अरविंद केजरीवाल का ध्यान चुनावों पर है. वह लगातार ऐसे राज्यों का दौरा कर रहे हैं, जहां अगले साल चुनाव होने हैं. हाल ही के दिनों में अरविंद केजरीवाल पंजाब में थे और अब फिर से वह पंजाब जाएंगे.

पंजाब में क्या करेंगे अरविंद केजरीवाल?

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज पंजाब जाएंगे और वहां शिक्षकों के धरने में शामिल होंगे. आप की ओर से गुरुवार को एक वक्तव्य जारी कर यह जानकारी दी गयी. 

दरअसल, मोहाली में पिछले कुछ महीनों से कई शिक्षक स्थायी नौकरी की मांग को लेकर पंजाब स्कूली शिक्षा बोर्ड (पीएसईबी) के बाहर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. वह इसी में शामिल होंगे. इस सप्ताह की शुरुआत में चुनावी राज्य के अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान, केजरीवाल ने अपनी पार्टी के सत्ता में आने पर शिक्षा क्षेत्र में सुधार के लिए शिक्षकों के आठ वादे पूरे करने का आश्वासन दिया है.

पार्टी के बयान के मुताबिक, केजरीवाल ने पंजाब के अपने समकक्ष चरणजीत सिंह चन्नी से प्रदर्शन कर रहे शिक्षकों की मांगों को मानने की अपील की है. उन्होंने कहा कि शिक्षक लंबे समय से विरोध कर रहे हैं. केजरीवाल ने कांग्रेस नीत सरकार को चेतावनी भी दी कि अगर उसने प्रदर्शन कर रहे शिक्षकों के मुद्दे का तुरंत समाधान नहीं किया तो वह इन बेरोजगार शिक्षकों के धरने में शामिल होने को मजबूर होंगे.

ये भी पढ़ें- 

…तो भूख हड़ताल करूंगा, Navjot Sidhu का अपनी ही सरकार के खिलाफ नया एलान

RSS प्रमुख मोहन भागवत ने उठाया बंटवारे का मुद्दा, कहा- जो खंडित हुआ उसको फिर से अखंड बनाना पड़ेगा





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here