पाकिस्‍तान में कर्नल की बीबी (Karnal Ki Biwi) का व्‍यवहार सेना के ल‍िए शर्मिंदगी का सबब बन गया। कर्नल की बीबी (Karnal Ki Biwi Video Viral) ने पुलिसवालों के गाड़ी रोकने पर उन्‍हें बहुत भला बुरा कहा और चेक पोस्‍ट बैरियर को हटाकर फेक द‍िया। पाकिस्‍तानी सेना (Pakistan Army) प्रमुख ने चारों ओर आलोचना के बाद जांच के आदेश द‍िए हैं।

Edited By Shailesh Shukla | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

पाकिस्‍तानी कर्नल की बीबी ने पुलिसवालों के साथ बदसलूकी की

इस्‍लामाबाद

पाकिस्‍तानी सेना के काले कारनामे पूरी दुनिया के सामने तो आते ही रहते लेकिन अब सेना के एक अधिकारी की बीबी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है। खुद को पाकिस्‍तानी सेना के कर्नल की बीबी बताने वाली महिला को जब हजारा मोटरवे पर पुलिस ने जांच के लिए रोका तो वह भड़क उठीं और उन्‍होंने पुलिस चेक पोस्‍ट बैरियर को उखाड़ कर फेंक दिया।

पुलिसवालों के साथ बदतमीजी के बाद पाकिस्‍तानी कर्नल की बीबी अपनी कार लेकर निकल गई। वीडियो में नजर आ रहा है कि इस दौरान कर्नल की बीबी ने पुलिस वालों को काफी अपशब्‍द भी कहे। बताया जा रहा है कि बुधवार को शाम 5 बजे कर्नल की बीबी और एक युवक (शायद बेटा) कार से मेहसेहरा से शरकारी जा रहे थे। इसी दौरान पुलिस वालों ने किसी वजह से वाहनों के आवागमन को रोका हुआ था।

अपनी कार को रोके जाने से कर्नल की बीबी इतनी ज्‍यादा गुस्‍सा हो गई कि उन्‍होंने पुलिसवालों को जमकर भला बुरा कहा। उन्‍होंने कहा कि एक सूबेदार की इतनी औकात हो गई कि वह एक कर्नल की बीबी को हाथ लगाए। इस वीडियो के वायरल होने के बाद पाकिस्‍तानी सेना प्रमुख तत्‍काल ऐक्‍शन लेते हुए कर्नल के खिलाफ अनुशासनात्‍मक कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

पाकिस्‍तानी कर्नल की बीबी की यह करतूत पूरी दुनिया में टॉप ट्रेंड करने लगी। सोशल मीडिया पर लोगों ने महिला के व्‍यवहार की कड़ी आलोचना की। समीना ई ने कहा कि कर्नल की बीबी का व्‍यवहार बहुत घमंड से भरा हुआ था। उन्‍हें ड्यूटी कर रहे पुलिसवालों के साथ इस घटिया व्‍यवहार के लिए दंडित किया जाना चाहिए।’ एक अन्‍य यूजर ने लिखा, ‘खुद को बड़ा मानने की मानसिकता खत्‍म होनी चाहिए। एक सैनिक को सैनिक की तरह से व्‍यवहार करना चाहिए न कि खुद को खुदा समझ लें।

Web Title pakistani karnal ki biwi abusing police officer video goes viral overthrows police check post barrier(News in Hindi from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here