Baisakhi Release 2022: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की मच अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज़ का फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. वहीं, दर्शकों के इंतज़ार की घड़ियां जल्द ही खत्म होने वाली हैं, क्योंकि फिल्म की रिलीज़ डेट सामने आ चुकी है. फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ बैसाखी के मौके पर यानी 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. हालांकि, आमिर की फिल्म उस दिन अकेली रिलीज़ नहीं होगी. आमिर की फिल्म को कड़ी टक्कर देने के लिए यश की फिल्म ‘KGF-2’, प्रभास की फिल्म ‘सालार’ और वरुण धवन- कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘भेड़िया’ भी रिलीज़ हो रही है. 



Box Office Clash: यानी 14 अप्रैल 2022 को बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स बॉक्सऑफिस पर आमने-सामने होने वाले हैं. वहीं, अप्रैल के महीने में इन 4 फिल्मों के अलावा भी दर्शकों के लिए काफी कुछ है. इसी महीने में अमिताभ बच्चन और अजय देवगन की फिल्म ‘मेडे’, बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’, आर. माधवन स्टारर ‘रॉकेट्री’ और साथ ही टाइगर श्राफ की फिल्म ‘हीरोपंती-2’ भी रिलीज़ होगी.



4 Bigg Movies going to Release same day: ये कहना गलत नहीं होगा कि अगले साल अप्रैल के महीने में दर्शकों को एंटरटेमेंट का फुल ऑन डोज़ मिलने वाला है. खैर, अब देखना होगा कि जब एक ही दिन लोगों को 4 बड़ी फिल्मों का ऑप्शन मिलेगा तो वो किस स्टार की फिल्म देखना पसंद करेंगे. वैसे ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि बैसाखी के दिन आमिर, वरुण, यश और प्रभास में से बाज़ी कौन मार ले जाएगा. 

यह भी पढ़ेंः

Aditya Seal ने रोमांटिक अंदाज में Anushka Ranjan को पहनाई सगाई की अंगूठी, रेड शिमरी गाउन में लगी बेहद खूबसूरत

Virat Kohli ने Anushka Sharma के साथ शेयर की प्यारी फोटो, पत्नी के लिए लिखी दिल को छू लेने वाली बात





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here