Kareena Kapoor Khan Fitness Video: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) फिटनेस फ्रीक हैं. इसी साल फरवरी में दोबारा मां बनने के बाद वह लगातार अपनी फिटनेस वापस पाने की कोशिश कर रही हैं और जमकर मेहनत कर रही हैं. दूसरे बेटे जहांगीर अली खान (Jehangir Ali Khan) के जन्म के बाद करीना का वजन बढ़ गया था जिसे कम करने के लिए बेबो जिम में पसीना बहाने से लेकर योगा तक का सहारा ले रही हैं.



हाल ही में करीना ने अपना नया वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें वह अपने वर्कआउट रूटीन की झलक दिखा रही हैं और साथ ही 108 सूर्य नमस्कार करती हुई दिखाई दे रही हैं. करीना ने इस वीडियो को शेयर करते हुए इन्स्टाग्राम पर दिलचस्प कैप्शन लिखा है, 108 सूर्य नमस्कार पूरे हुए. आभारी और थैंकफुल हूं और अब साथ ही अपनी पम्पकिन पाई आज रात खाने को तैयार हूं. 

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो करीना ने दूसरी बार प्रेग्नेंट होने के बाद भी अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग की थी. बाद में बचे हुए हिस्से की शूटिंग उन्होंने बेटे जहांगीर अली खान की डिलीवरी के बाद की थी. 40 साल की करीना के पास लाल सिंह चड्ढा के अलावा भी कई बड़ी फ़िल्में हैं.वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके एक से बढ़कर एक ग्लैमरस लुक्स हमेशा चर्चा में रहते हैं. करीना ने 2012 में लंबी डेटिंग के बाद सैफ अली खान से शादी की थी. शादी के चार साल बाद उन्होंने बेटे तैमूर अली खान को जन्म दिया था. जन्म के फ़ौरन बाद से ही तैमूर सबसे पॉपुलर स्टारकिड बन गए और पैपराजी उनकी एक झलक को कैमरे में कैद करने के लिए हमेशा बैचैन रहते हैं.   

एड की शूटिंग के दौरान करीब आए थे Arbaaz Khan-Malaika Arora, 19 साल के रिश्ते का तलाक हुआ अंजाम

इस इटालियन मॉडल के साथ बढ़ती नज़दीकियों ने लगा दी थी Saif Ali Khan की शादीशुदा ज़िंदगी में आग, Amrita Singh से हो गया था तलाक!

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here