पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है. शुक्रवार को एक बार फिर से बीजेपी सांसद को निशाना बनाकर कथित तौर पर उनके ऊपर हमले किए गए. पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी से बीजेपी के सांसद जयंत रॉय पर राज गंज में लाठी और डंडे से उनके सिर पर हमले किए गए.

जयंत उस वक्त राजनीतिक हिंसा के बाद घर छोड़कर भागे बीजेपी कार्यकर्ताओं को घर वापस जाने के लिए कहने गए थे. उन्होंने वहां पर बीजेपी कार्यकर्ताओं के एक राहत शिविर का भी दौरा किया.

ऐसा कहा जा रहा है कि जिस वक्त वह अपनी कार से राहत कैंप का दौरा कर वापस घर लौट रहे थे उस वक्त कथित तौर पर टीएमसी के लोगों की तरफ से हमले किए गए. इस घटना में जयंत को मामूली चोट आई है और उन्हें नॉर्थ बंगाल मेडिकल कॉलेड एंड हस्पिटल में भर्ती कराया गया है.    

इस घटना को लेकर सांसद डॉक्टर जयंत कुमार रॉय राज्य सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा- “आज शाम करीब 5 बजे टीएमसी के गुंडों ने मेरे ऊपर हमले किए. उन्होंने मेरे सिर और बांह पर लाठी और डंडों से हमले किए. कुछ लोग जो उस वक्त मेरे साथ थे उनके ऊपर भी हमले किए गए. बंगाल में कोई नियम-कानून नहीं है.”

नॉर्थ बंगाल मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल, सिलिगुड़ी के हेड ऑफ डिपार्टमेंट-सर्जरी डॉक्टर एएन सरकार ने कहा- उनके सिर पर हमला किया गया है. पेट में भी चोट लग है. उनकी स्थिति स्थिर है. कोई स्पष्ट चोट नहीं दिखाई दे रही है.

ये भी पढ़ें:  मुकुल रॉय ने बीजेपी का दामन छोड़ क्यों टीएमसी में की घर वापसी? ये हैं पांच कारण





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here