Akhilesh Yadav Attacks On Yogi Adityanath: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश की राजनीति पूरी तरह से गरमा गई है. सभी दल के नेता अपने विपक्षी दलों पर जोरदार हमला बोल रहे हैं. कोई नेता अपनी सरकार में किए गए कार्यों की उपलब्धियां गिना रहा है तो कोई विपक्षी पार्टी की कमियां. ऐसे में समाजवादी पार्टी के मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ की तस्वीर को लेकर शायराना अंदाज में हमला बोला है. पीएम मोदी और सीएम योगी के राजनीतिक रिश्तों पर तंज करते हुए उन्होंने कहा है कि सियासत में कभी यूं भी करना पड़ता है.

अखिलेश यादव ने कहा, ”दुनिया की ख़ातिर, सियासत में कभी यूं भी करना पड़ता है. बेमन से कंधे पर रख हाथ, कुछ क़दम संग चलना पड़ता है.” अखिलेश यादव ने उस फोटो पर तंज किया है जिसमें पीएम मोदी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कंघे पर हाथ रखकर चल रहे हैं.

पीएम मोदी के साथ अपनी फोटो को ट्वीट कर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लिखा, ”हम निकल पड़े हैं प्रण करके. अपना तन-मन अर्पण करके. जिद है एक सूर्य उगाना है अंबर से ऊंचा जाना है. एक भारत नया बनाना है.” इस ट्वीट में योगी आदित्यनाथ ने दो फोटो शेयर की है.

बता दें कि इससे पहले पूर्वांचल एक्स्प्रेसवे के उद्घाटन के दौरान देखा गया था कि योगी आदित्यनाथ अकेले चल रहे थे और पीएम मोदी उनके आगे गाड़ी में बैठकर जा रहे थे. जिसके बाद भी अखिलेश यादव ने हमला बोला था. अखिलेश यादव की ओर से तंज के बाद यह बताया गया था कि सिक्योरिटी प्रोटोकॉल के तहत योगी आदित्यनाथ पीछे हो गए थे हालांकि बयान में यह भी कहा गया था कि उनके साथ बीजेपी के कई अन्य नेता भी थे लेकिन वे सब थोड़े पीछे थे.

Rajnath Singh On China: INS विशाखापट्टनम के साथ और बढ़ी भारतीय नौसेना की ताकत, रक्षा मंत्री ने चीन को दी चेतावनी





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here