Rajnath Singh on PM Modi and CM Yogi Viral Photo: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister) और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की एक फोटो पिछले हफ्ते सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. तस्वीर में पीएम मोदी ने सीएम योगी के कंधे पर हाथ रखा हुआ था और फोटो को देखकर ऐसा लगा कि वह यूपी के सीएम को कुछ समझा रहे हैं. उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा का चुनाव भी होना, ऐसे में इस फोटो को लेकर सियासों दलों के साथ लोगों में भी कई तरह की चर्चा शुरू हो गई. इनके सबके बीच रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने इस तस्वीर से पर्दा हटा दिया है और बताया कि पीएम मोदी सीएम योगी को क्या समझा रहे हैं. 

राजनाथ सिंह ने ट्वीट किया, ‘पिछले हफ्ते ट्विटर पर योगी आदित्यनाथ ने अपनी और प्रधानमंत्री मोदी की एक फोटो ट्वीट की थी जिसमें पीएम मोदी उनके कंधे पर हाथ रख कर उन्हें कुछ बता रहे थे. जानते हैं उन्होंने योगी आदित्यनाथ के कान में क्या कहा था. उन्होंने कहा कि सीएम योगी तेज तर्रार बैटिंग करो. पूरी मजबूती से खेलो. विजय निश्चित है.’

योगी आदित्यनाथ ने रविवार को पीएम मोदी के साथ फोटो ट्वीट की थी. ये फोटो तेजी से वायरल हुई. इस फोटो के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट में लिखा कि जिद है एक सूर्य उगाना है, अंबर से ऊंचा जाना है. सीएम योगी ने जो तस्वीर ट्वीट की उसमें वो और पीएम मोदी यूपी के राजभवन में खड़े दिखाई दे रहे हैं. इस ट्वीट में जिस सूर्य को उगाने की बात हो रही है वो दरअसल बीजेपी की सरकार फिर से बनाने की है. 

विपक्षी पार्टियों ने साधा था निशाना

पीएम मोदी और सीएम योगी की इस तस्वीर पर विपक्षी पार्टियों ने निशाना साधा था. यूपी के पूर्व सीएम और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि दुनिया की खातिर, सियासत में कभी यूं भी करना पड़ता है. बेमन से कंधे पर रख हाथ, कुछ कदम संग चलना पड़ता है. वहीं, कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा था कि सूबे के मुख्यमंत्री को फोटो लगाकर ये साबित करना पड़ रहा है कि सब ठीक है. एक फोटो में मोदी जी अंगोछा डाले हैं और एक में शॉल. झुंझलाहट और घबराहट दोनों साफ है. सुप्रिया श्रीनेत ने आगे कहा कि इस तस्वीर से फायदा कम नुकसान ज्यादा हो रहा है योगी जी. सूचना सलाहकार ले डूबेंगे. 

ये भी पढ़ें- Jewar International Airport: जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट की PM मोदी ने रखी नींव, कहा- दिल्ली-NCR और पश्चिमी यूपी के करोड़ों लोगों को होगा फायदा

Farm Laws Repeal Bill 2021: कृषि कानूनों की वापसी को लेकर संसद में सरकार का ये है प्लान, 29 नवंबर को पेश होगा बिल





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here