Sambhavna Seth To Be In Bigg Boss 15: सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस सीजन 15 ने पहले हफ्ते से ही दर्शकों के दिल में जगह बना ली थी. कंटेस्टेंट ने पहले दिन से ही इतना मसाला दिया कि दर्शक उससे जुड़ते चले गए, लेकिन अब इस शो की पकड़ पहले से थोड़ी सी कमजोर होती जा रही है. दर्शक वहीं झगड़ा और लव एंगल देखकर परेशान हो गए हैं. इसलिए मेकर्स भी शो को दमदार बनाए रखने के लिए नए-नए हथकंडे अपना रहे हैं. पिछले दिनों शो में कई शॉकिंग इविक्शन देखने को मिले, और अब खबर आ रही हैं कि जल्द में बिग बॉस के घर में कुछ चैलेंजर एंट्री कर सकते हैं इनमें एक नाम भोजपुरी एक्ट्रेस संभावना सेठ (Sambhavna Seth) का भी बताया जा रहा है. 

संभावना सेठ की होगी बिग बॉस के घर में एंट्री?

संभावना सेठ बिग बॉस 2 का हिस्सा रह चुकी हैं. उन्हें अपने बेबाक अंदाज और मुंहफट होने के लिए जाना जाता है. अपने सीजन में भी संभावना ने जमकर धमाल मचाया था. संभावना के आने से बिग बॉस में वाकई और मसाला बढ़ सकता हैं, लेकिन एक्ट्रेस का इस मामले पर कुछ और ही कहना है. एंटरटेनमेंट वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ से बात करते हुए संभावना ने इस बात से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा “मैं इस वीकेंड बिग बॉस में एंट्री नहीं कर रही हूं,  ये केवल अफवाहें हैं.” वहीं जब उनसे ये सवाल किया गया कि क्या मेकर्स ने उनसे संपर्क किया है? तो उन्होंने कहा कि “इस तरह की बातें सभी से कहना ठीक नहीं हैं ”  

दरअसल पिछले कुछ समय से बिग बॉस, टीआरपी में पिछड़ता जा रहा है. इस वजह से मेकर्स शो में नए ट्विस्ट लाना चाहते हैं. खबरें तो ऐसी भी हैं कि शो के मेकर्स की ओर पारस छाबड़ा और पवित्र पुनिया से संपर्क किया गया था. पारस पिछले सीजन में भी कुछ दिनों के लिए नजर आए थे. उनके आने से शो में दिलचस्प मोड़ देखने को मिला था. वहीं इनके अलावा शो से बाहर हो चुके सदस्य, डोनल बिष्ट, विधि पांड्या और मूस जट्टाना के भी शो में वापसी की अटकलें लग रही हैं. 

ये भी पढ़ें..

The Kapil Sharma Show: Kartik Aaryan की इस फिल्म का नाम लेने में अटके कपिल शर्मा, Krushna बोले- तुमसे नहीं…

Bigg Boss 15: Salman Khan ने Karan Kundra और Tejasswi Prakash के प्यार को किया जगजाहिर, बोले- करण आशिक बनकर जी रहा



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here