पटना: जाप सुप्रीमो पप्पू यादव की ड्राइवरों की सेना तैयार हो गई है. 40 लाइसेंस धारी ड्राइवरों को अब पप्पू यादव छपरा भेजेंगे. इससे पहले सभी ड्राइवरों की सूची सरकार को सौंपी जाएगी. कोरोना के बढ़ते प्रभाव के बीच शनिवार को जाप सुप्रीमो ने पीसी की, जिसमें उन्होंने ऑन कैमरा 40 ड्राइवरों की गिनती की और कहा कि ये सभी सांसद राजीव प्रताप रुडी की दफ्तर के कैंपस में खड़ी एम्बुलेंस चलाएंगे और कोरोना काल में जनता को राहत पहुंचाने में अपना सहयोग देंगे. बता दें कि इन ड्राइवरों का छपरा भेजने का खर्च भी पप्पू यादव ही उठाएंगे.

क्या है पूरा मामला ?

बता दें कि कल पप्पू यादव छपरा के अमनौर स्थित राजीव प्रताप यादव रुडी के कार्यालय पहुंचे थे, जहां उन्होंने देखा कि दर्जनों एंबुलेंस परिसर में खड़ी थीं. ये देखकर पप्पू यादव ने कहा कि अभी जिस तरह का माहौल है, ऐसे में एंबुलेंस की जरूरत है. लेकिन यहां ये ऐसे ही रखी गई हैं. 

पप्पू यादव ने ट्वीट कर लिखा, “ बीजेपी के पूर्व केंद्रीय मंत्री राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव प्रताप रूडी जी के अमनौर स्थित कार्यालय परिसर में दर्जनों एंबुलेंस बरामद! सांसद विकास निधि से खरीदा गया एम्बुलेंस किसके निर्देश पर यहां छिपाकर रखा गया है, इसकी जांच हो. सारण डीएम, सिविल सर्जन यह बताएं! BJP जवाब दे!”

इधर, अपने ऊपर लगे आरोपों पर राजीव प्रताप रूडी ने कहा कि पप्पू यादव मधेपुरा से छपरा राजनीति करने तो आ गए लेकिन उन्हें ये नहीं पता कि छपरा में कितने एम्बुलेंस चल रहे हैं. 90 में से कुल 56 एम्बुलेंस चल रही हैं, जो छपरा और सिवान के मरीजों की सेवा में लगी हुई हैं. बाकी के एम्बुलेंस ड्राइवर नहीं होने की वजह से खड़ी हैं.

उन्होंने कहा था, ” मैं तो कहता हूं कि पप्पू यादव सभी एम्बुलेंस मुफ्त में ले जाएं, लेकिन छपरा के लोगों को ये वादा करें कि वो अपनी देख रेख में एम्बुलेंस का संचालन करवाएंगे और जल्द से जल्द ड्राइवर उपलब्ध करवाएंगे. अंत में उन्होंने कहा था, ” पप्पू जी आप भले ही राजनीति के लिए ये सब करते हैं, लेकिन छपरा की जनता समझदार है, सब समझती है, वो आपके झांसे में नहीं आने वाली.”

बीजेपी सांसद की इस चुनौती को पप्पू यादव ने स्वीकार किया था और कहा था कि सम्मान के साथ चुनौती स्वीकार है. आपको ड्राइवर नहीं हो रहा है तो सारण, पटना जहां चलाना चाहते हैं, सभी एम्बुलेंस उपलब्ध कराएं. मैं 70 ड्राइवर देता हूं. कोरोना मरीज को मुफ्त सेवा दी जाएगी. अपने कहे अनुसार आज पप्पू यादव ने ड्राइवर उपलब्ध करवा भी दिया.

यह भी पढ़ें – 

बेटी ने दफन की मां की लाश, अंतिम संस्कार के लिए नहीं थे पैसे, पिता की चार दिन पहले हुई थी मौत

एंबुलेंस विवाद: पप्पू यादव और राजीव प्रताप रुडी ने ABP न्यूज पर रखा अपना पक्ष, जानें- क्या कहा?



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here