लखनऊ: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने ये साफ कर दिया है कि वो बीजेपी के साथ नहीं जा रहे हैं. इससे पहले चर्चा थी कि बीजेपी राजभर से बात कर रही है. कहा जा रहा था कि इसके लिए बीजेपी ने पूर्वांचल के बड़े नेताओं को लगाया है.

ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि ”अब हम बीजेपी के साथ नहीं जाएंगे. इन लोगों पर अब हमें भरोसा नहीं है. बीजेपी में दिल्ली से लेकर लखनऊ तक ड्रामा चल रहा है. ये लोग झूठ बोलकर गठबंधन कर लेते हैं और बाद में मुकर जाते हैं.” राजभर ने कहा कि ”यूपी में हम बीजेपी को छोड़कर गठबंधन के लिए तैयार है. हमारा मोर्चा है, जिसे गठबंधन करना है वो हमारे पास आएगा.”

बीजेपी ने पिछ़ड़ों के साथ किया वादा पूरा नहीं किया- राजभर

सुभासपा के अध्यक्ष ने कहा कि ”मुझे 22 सीटों का वादा किया गया था लेकिन 9 सीटें ही दी गई. बीजेपी ने पिछ़ड़ों के साथ किया वादा पूरा नहीं किया है. चुनाव आते ही इन्हें पिछड़ों की याद आने लगती है.” उन्होंने कहा कि ”आज भागीदारी संकल्प मोर्चा कि बैठक है उसके बाद आगे की रणनीति तय होगी.”

इससे पहले राजभर ने ट्वीट किया कि भाजपा डूबती हुई नैया है, जिसको इनके रथ पर सवार होना है हो जाये पर हम सवार नहीं होंगे, जब चुनाव नजदीक आता है तब इनको पिछड़ो की याद आती है जब मुख्यमंत्री बनाना होता है तो बाहर से लाकर बना देते है, हम जिन मुद्दों को लेकर समझौता किये थे साठे चार साल बीत गया एक भी काम पूरा नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि यूपी में शिक्षक भर्ती में पिछड़ों का हक लुटा, पिछड़ों को हिस्सेदारी न देने वाली भाजपा किस मुंह से पिछड़ों के बीच में वोट मांगने आएगी. इनको सिर्फ वोट के लिए पिछड़ा याद आते हैं. हमने भागीदारी संकल्प मोर्चा बनाया है जो भी यूपी में भाजपा को हराना चाहते है हम उनसे गठबंधन करने को तैयार हैं.

यह भी पढ़ें-

जितिन प्रसाद को बड़ा तोहफा देने की तैयारी में बीजेपी, योगी कैबिनेट में हो सकते हैं शामिल



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here