ब्राजील के राष्ट्रपति (Brazil President Jair Bolsonaro) को उस समय अजीबोगरीब स्थिति का सामना करना पड़ा जब जूम कांफ्रेंस कॉल (Zoom conference call) के दौरान एक बिजनेसमैन कपड़े उतारकर शॉवर लेने लगा। हालांकि ब्राजील के उद्योग मंत्री (Paulo Guedes, Minister of Industry) ने ऐसा देखने के बाद उस व्यक्ति का फीड तुरंत बंद कर दिया। इस घटना की तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है।

Edited By Priyesh Mishra | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

ब्राजीली राष्ट्रपति
हाइलाइट्स

  • ब्राजील के राष्ट्रपति के साथ विडियो कांफ्रेंसिंग के दौरान एक उद्यगपति ने सरेआम निकाले कपड़े
  • इस विडियो कांफ्रेंसिंग में ब्राजील के उद्योगपति और राजनेता समेत 10 लोग थे शामिल
  • सोशल मीडिया में इस विडियो कांफ्रेंसिंग की तस्वीर वायरल, लॉकडाउन के प्रभाव पर चर्चा कर रहे थे राष्ट्रपति

साओ पालो

दुनियाभर में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। इस वैश्विक महामारी से निपटने के लिए सभी देश लगातार बैठकें कर रहे हैं। जिनमें से ज्यादातर सोशल डिस्टेंसिंग को बनाए रखने के लिए विडियो कांफ्रेंसिंग का सहारा ले रहे हैं। ऐसे ही एक कांफ्रेंसिंग के दौरान ब्राजील के राष्ट्रपति को अजीबोगरीब स्थिति का सामना करना पड़ा।

दरअसल जूम ऐप के जरिए ब्राजील के राष्ट्रपति देश में कोरोना संक्रमण की स्थिति को लेकर एक समीक्षा बैठक कर रहे थे। इस बैठक का आयोजन साओ पाउलो के उद्योग संघ फेडरेशन ने किया था। विडियो कांफ्रेंसिंग के दौरान एक बिजनेसमैन अपना विडियो फीड बंद करना भूल गया और बैठक के दौरान ही कैमरे के सामने कपड़े निकालकर न्यूड हो गया।

NBT

ब्राजील के उद्योग मंत्री पाउलो गेडेस ने देखा कि बैठक के दौरान वह व्यक्ति कपड़े उतारकर सबके सामने शॉवर ले रहा है, तब उन्होंने उसके विडियो फीड को बंद कर दिया। तब ब्राजीली राष्ट्रपति जाएर बोलनसारो ने पूछा कि अंतिम पंक्ति में एक व्यक्ति ने विडियो कांफ्रेंसिंग को बीच में ही छोड़ दिया है, क्या वह ठीक हैं?

तब ब्राजीली उद्योग मंत्री ने जवाब दिया कि वह आदमी न्यूड होकर नहा रहा था। इसके बाद राष्ट्रपति जेयर बोलसोनारो ने कहा कि दुर्भाग्यवश हमने उसे देशा। हालांकि उसकी तस्वीर साफ नहीं थी। इस बैठक में ब्राजील के कई बड़े अधिकारी और बिजनेसमैन भी शामिल थे। ये सभी देश में लॉकडाउन के प्रभाव को लेकर समीक्षा बैठक कर रहे थे।

बता दें कि कोरोना वायरस संक्रमण के कारण वर्चुअल मीटिंग में काफी बढ़ोत्तरी हुई है। हालांकि इस दौरान कई ऐसी विडियो भी आई हैं जिससे लोगों को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा है। अप्रैल में एबीसी न्यूज रिपोर्टर ने प्रसारण के दौरान हॉफ पैंट में देखे गए थे। वहीं, अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट में विडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए सुनवाई में लोगों को टॉयलेट फ्लश की आवाज सुनाई पड़ी थी।

Web Title jair bolsonaro zoom conference call businessman accidentally appeared naked in brazil(News in Hindi from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here