होशंगाबाद जिले के इटारसी के एक युवक रविवार को नागपुर रेलवे ट्रेक पर ट्रेन के सामने सेल्फी ले रहा था कि वह मालगाड़ी की चपेट में आ गया। वह लहुलूहान हो गया और काफी देर तक मदद नहीं मिलने पर वहीं पड़ा। बाद में इलाज के लिए इटारसी लाते समय उसकी मौत हो गई। सोमवार को इस दुर्घटना की मौत की सेल्फी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। 

 

बताया जाता है कि इटारसी के पास पांजरा गांव का संजू चौरे पुत्र कृष्णकुमार रविवार को एक दोस्त के साथ नागपुर ट्रेक पर गया था। वहां उसने एक मालगाड़ी को आते देखा और उसके साथ वह सेल्फी लेने लगा। मगर मालगाड़ी की रफ्तार काफी तेज थी और उसके अनुमान से पहले ही मालगाड़ी उसके नजदीक आ गई। जब तक संजू मालगाड़ी से दूर होता, उसके पहले ही ट्रेन की चपेट में आ गया। उसके मोबाइल में मृत युवक की सेल्फी पूरी कैद हो गई और आज यह मौत की सेल्फी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। 

जंगल में पिकनिक मनाने गया था संजू
लोगों का कहना है कि संजू अपने दोस्त के साथ इटारसी के जंगलों में पिकनिक मनाने गया। वह इन्स्टाग्राम के लिए ट्रेन के साथ सेल्फी और वीडियो बना रहा था कि यह उसके लिए जानलेवा साबित हो गया। ट्रेन के ड्राइवर ने लंबा हार्न बजाकर युवक को सतर्क भी किया लेकिन तब तक बहुत दे हो चुकी थी। संजू उसकी चपेट में आ गया और वह बुरी तरह जख्मी हो गया। 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here