ट्विटर पर अक्सर यूजर कुछ न कुछ ऐसा कमेंट कर देते हैं, जिस पर लोग चटखारे लेने लगते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ दिल्ली में आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा के साथ। दरअसल बिजली न आने की बात पर एक महिला यूजर ने लिखा, कि उन्हें बिजली नहीं, राघव चड्ढा चाहिए। इस पर राघव ने जवाब दिया कि वो आम आदमी पार्टी के मैनिफेस्टो में नहीं हैं, लेकिन फ्री बिजली है। इस जवाब पर अन्य लोगों ने भी मजेदार टिप्पणियां कीं। 

बिजली को लेकर शुरू हुई बात
यह सब तब हुआ जब कीर्ति ठाकुर नाम की एक टिवटर यूजर ने 29 जुलाई को लिखा कि जब भी घर आओ बिजली कटी रहती है। इस पर गुरदीप गुरु नाम के एक अन्य टिवटर यूजर ने जवाब दिया इस बार तो आप को वोट दिया है, 24 घंटे बिजली रहती है वो भी फ्री। इसके जवाब में फिर कीर्ति ने लिखा, मुझे बिजली नहीं चाहिए, राघव चाहिए। बाद में इसके जवाब में आप विधायक ने लिखा, मैं मैनिफेस्टो में नहीं हूं, लेकिन फ्री बिजली है। आप केजरीवाल को वोट दीजिए, मैं वादा करता हूं कि आपको 24 घंटे फ्री बिजली मिलेगी। लेकिन मैं अपने बारे में यह दावा नहीं कर सकता। राघव ने इस पूरी बातचीत को इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। 

साल 2019 में कीर्ति ने दिया था मैरिज प्रपोजल
हैरानी की बात यह है कि इससे पहले साल 2019 में भी राघव और कीर्ति के बीच ट्विटर पर मजाकिया बातचीत हो चुकी है। तब कीर्ति ने राघव को शादी का प्रस्ताव दे डाला था। तब राघव ने कीर्ति को जवाब देते हुए लिखा था कि राज्य की आर्थिक हालत को देखते हुए यह शादी के लिए उचित समय नहीं है। हमें अच्छे दिनों का इंतजार करना चाहिए। बाद में तमाम ट्विटर यूजर्स इस बातचीत में शामिल हो गए। उन्होंने राघव चडढा के सेंस ऑफ हयूमर की तारीफ की। वहीं कुछ लोगों ने आम आदमी पार्टी की मुफ्त वाली योजनाओं पर सवाल भी उठाया। वैसे यह पहली बार नहीं है जब राघव चड्ढा इस तरह से डिमांड में हैं। दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान राघव को कई जगहों से शादी के प्रस्ताव भी मिले थे। 

संबंधित खबरें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here