Raj Kundra Case: अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को पॉर्नोग्राफी मामले में अभी कोई राहत मिलती नहीं दिख रही है. राज कुंद्रा पॉर्न वीडियो बनाने और उसे ऐप पर स्ट्रीम करने के मामले में जेल में बंद हैं. वहीं अब इस मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने बुधवार को उनके खिलाफ चार्जशीट दायर कर दी है. पॉर्न वीडियो मामले में राज कुंद्रा को जुलाई में गिरफ्तार किया गया था.

क्राइम ब्रांच ने दायर की 1,500 पन्नों की चार्ज शीट

मुंबई क्राइम ब्रांच ने पॉर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा और उनके पार्टनर रायन थोर्प के खिलाफ मजिस्ट्रेट की एक अदालत में 1,500 पन्नों की चार्ज शीट दायर की है. मुंबई की क्राइम ब्रांच ने इस मामले में अप्रैल महीने में 9 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दायर की थी. जिसके बाद 19 जुलाई को राज कुंद्रा और रायन थोर्प को गिरफ्तार किया गया.

वहीं मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने आरोप लगाया है कि कुंद्रा और उनके सहयोगी थोर्प ने अपने मोबाइल फोन और लैपटॉप से ​​व्हाट्सएप चैट और ई-मेल को भी नष्ट कर दिया, जो मामले से संबंधित महत्वपूर्ण सबूत थे. उन पर यौन उत्पीड़न और धोखाधड़ी से संबंधित आईपीसी की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. 

फिलहाल इस मामले के सिलसिले में मुंबई पुलिस, शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ कर चुकी है. इसके अलावा 11 लोगों को भी इस मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है. वहीं पुलिस का कहना है कि अभी तक हुई जांच और पूछताछ में शिल्पा शेट्टी की संलिप्तता सामने नहीं आई है. 

क्या है मामला

महाराष्ट्र साइबर ने कथित तौर पर अश्लील वीडिओ दिखाने के लिए एकता कपूर के ऑल्ट बालाजी सहित विभिन्न ओवर-द-टॉप (ओटीटी) प्लेटफॉर्म और वेबसाइटों के निदेशकों या मालिकों के ख़िलाफ़ मामला दर्ज किया था. पुलिस ने कहा कि एक सामाजिक कार्यकर्ता की शिकायत पर एफ़आईआर दर्ज की गई थी. 

महाराष्ट्र साइबर द्वारा जारी एक बयान के अनुसार, ALT Balaji, Hotshot, Flizmovies, Feneo, Kukoo, Neoflix, Ullu, Hotmasti, Chikooflix, Primeflix, Wetflix जैसी वेबसाइटों और OTT प्लेटफॉर्म पर अश्लीलता और अश्लील वीडियो पाए गए थे जिसके बाद उनके निदेशकों या मालिकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था.

इसे भी पढ़ेंः
Deepika Padukone का Fitness Mantra है बड़ा सिंपल, सुबह जल्दी उठना और रात को जल्दी खाना, बस इसी से रखती हैं खुद को Fit

Beetroot Halwa Recipe: स्वाद के साथ सेहत के लिए बहुत फायदेमंद है चुकंदर का हलवा, जानें इसकी आसान रेसिपी



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here