Mulayam Singh News: उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए सभी दलों ने कमर कस ली है. इस बीच समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और उनमें जोश भरा. संबोधन करते हुए उन्होंने मंच बिना नाम लिए केंद्र सरकार पर करारा हमला बोला और अपनी पार्टी की पीठ थपथपाई. उन्होंने कहा कि देश पर जब भी चुनौती आई समाजवादी पार्टी हमेशा खड़ी रही. उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी किसान आंदोलन के दौरान उनके साथ खड़ी रही. मुलायम सिंह ने कहा कि देश के लिए सभी को एक होना पड़ेगा. इस दौरान उन्होंने कहा कि चुनौतियों के दौरान हमेशा हमारे कार्यकर्ता खड़े होते हैं.

पुस्तक विमोचन के दौरान मुलायम सिंह यादव ने कहा, ”यह लोकतंत्र की खूबसूरती है कि यहां पर पूरे देश के लोग हैं. यहां किसी के भीतर दलगत भावना नहीं है.’ उन्होंने आगे कहा कि देश के सामने आज महंगाई सहित कई मुद्दों का सवाल है. इस पर पूरे देश को खड़ा होने की जरूरत है.”

अपने पुस्तक विमोचन कार्यक्रम के दौरान रामगोपाल यादव ने पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा कि आपसी खींचतान खत्म करें और अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने के लिए मिलकर काम करें. रामगोपाल ने आगे कहा कि मैं आज जो कुछ भी हूं, नेताजी की वजह से हूं. इस कार्यक्रम के दौरान कवि कुमार विश्वास भी अखिलेश यादव के साथ मंच पर मौजूद थे. बता दें कि रामगोपाल यादव की पुस्तक ‘राजनीति के उस पार’ के विमोचन समारोह में समाजवादी पार्टी के कई दिग्गज शामिल हुए थे.

Farmers Delhi March: सरकार पर दबाव बनाने के लिए 26 नवंबर को दिल्ली कूच की तैयारी में किसान, आंदोलन का एक साल होगा पूरा

Rakesh Tikait On Ajay Mishra: राकेश टिकैत ने अजय मिश्रा के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा- गन्ना मिल के उद्घाटन में पहुंचेंगे तो करेंगे आंदोलन



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here