पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों के प्रचार के दौरान पीएम मोदी के फोटो एक मुसलमान युवक से साथ सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। फोटो के सोशल मीडिया पर इतने तेजी से वायरल होने पर युवक को लेकर सवाल उठ रहे थे कि वह आखिर है कौन? उसी तस्वीर को लेकर अब  एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। ओवेसी ने एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें वह बता रहे हैं कि पीएम मोदी आखिर उस मुसलमान युवक के कान में क्या कह रहे हैं। इस दौरान वह पीएम मोदी और सीएए, एनआरसी को लेकर भी वार करते दिखाई देते हैं। 

ओवेसी ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए उस तस्वीर को अपने शब्द देने की कोशिश की। ट्विटर पर अपना पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि युवक ने पीएम मोदी के कान में कहा है, “मोदी जी मैं बांग्लादेशी नहीं हूं,” एनआरसी और सीएए पर अपना निशाना साधते हुए उन्होंने आगे लिखा कि युवक ने कहा है कि मोदी जी हम कागज नहीं दिखाएंगे। 

ओवौसी कहते हैं कि युवक ने मोदी जी से कहा हो गा कि मोदी जी हम ट्रिपल तलाक के कानून को नहीं मानते हैं। टोपी पहनने को लेकर भी ओवैसी ने मोदी पर तंज कसे। उन्होंने कहा कि मेरी तरह टोपी कब पहनेंगे आप। आगे उन्होंने कहा कि मोदी जी मैं तो सिर पर टोपी पहना हूं पर आप तो देश की जनता को टोपी मत पहनाओ।”

 

बता दें कि पश्चिम बंगाल में रैली के दौरान मिले इस मुसलमान युवक का नाम जुल्फिकार है और यह 3 अप्रैल को पीएम मोदी की रैली में शामिल हए थे। रैली के दौरान ये पीएम से मिले तो पीएम मोदी ने इनके कंधे पर हाथ रखा। इसके अलावा दोनों के बीच कुछ बातचीत भी हुई। बातचीत को लेकर किए सवाल का जवाब देते हुए जुल्फिकार ने बताया कि पीएम मोदी ने उनसे उनका नाम पूछा और यह भी पूछा कि वह क्या बनना चाहते हैं। 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here