महिंद्रा एंड महिंद्रा, होंडा मोटर्स जैसी कंपनियों के बाद अब महंगी कार बनाने वाली जर्मनी की कंपनी ऑडी ने भी भारत में ऑनलाइन बिक्री शुरू की है। इससे ग्राहक कोविड-19 की रोकथाम के लिए जारी लॉकडाउन (बंद) के दौरान अपने घर से ही गाड़ी की बुकिंग कर सकेंगे। कंपनी ने सोमवार को बताया कि उसके अपने देशभर के डीलर नेटवर्क को इस ऑनलाइन मंच के साथ जोड़ दिया है। इसके माध्यम से ग्राहक घर बैठे ना सिर्फ कार की बुकिंग कर सकते हैं बल्कि अपनी कार की सर्विस बुकिंग भी करा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: एक से ज्यादा कार हैं तो किलोमीटर बीमा प्रीमियम चुकाना फायदेमंद

कंपनी के भारतीय परिचालन के प्रमुख बलबीर सिंह ढिल्लन ने कहा कि कंपनी ग्राहकों के लिए भविष्य की प्रौद्योगिकी को पेश करने में हमेशा आगे रही है। कंपनी के देशभर में अभी कुल 36 बिक्री केंद्र हैं।

यह भी पढ़ें: अब घर बैठे बुक कराएं होंडा कार, कंपनी ने शुरू किया ऑनलाइन बुकिंग प्लेटफॉर्म ‘होंडा फ्रॉम होम’

वहीं इससे पहले देश में प्रीमियम कारों की अग्रणी निर्माता कंपनी होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (एचसीआईएल) और महिंद्रा एंड महिंद्रा ने भी ऑनलाइन बुकिंग सेवा शुरू की है। महिंद्रा ने ‘ओन ऑनलाइन (ऑनलाइन मालिक बनें) के तहत कार ऋण, बीमा, पुरानी कार के बदले नयी कार, एसेसरीज और कार खरीदने से जुड़ी सभी सुविधाएं एक ही स्थान पर मिलेंगी। ग्राहक चार आसान चरणों में घर बैठे कार खरीदने का काम कर सकते हैं।  





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here