Vicky Kaushal-Katrina Kaif marriage: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) दिसंबर के पहले हफ्ते में होने वाली अपनी संभावित शादी को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया जा रहा है कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित एक फाइव स्टार होटल सिक्स सेंस फोर्ट में शादी करेंगे. इस बीच खबर आ रही है कि एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने शादी की तैयारी की खातिर काम से ब्रेक ले लिया है. 


 
जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है कि शादी की तैयारियों को चाक चौबंद करने के लिए खुद कैटरीना कैफ मोर्चे पर डट गईं हैं और उन्होंने काम से ब्रेक ले लिया है. ख़बरों की मानें तो विक्की कौशल फिलहाल अपने प्रोफेशन कमिटमेंट्स के चलते काम से ब्रेक नहीं ले सके हैं. ऐसे में विक्की की गैर हाजिरी में उनके छोटे भाई सनी कौशल और मां, एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ मिलकर शादी का बंदोबस्त देख रहे हैं.

Vicky Kaushal से होने वाली शादी की तैयारी को लेकर खुद Katrina Kaif ने संभाला मोर्चा, लिया काम से ब्रेक!
 
मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया जा रहा है कि विक्की कौशल और कैटरीना की शादी काफी हाईप्रोफाइल होने वाली है. इस शादी में कई वीआईपी गेस्ट्स और सेलिब्रिटीज का आना होगा. बताया जा रहा है कि इन गेस्ट्स को लाने और ले जाने के लिए बीएमडब्ल्यू, ऑडी और रेंज रोवर जैसी गाड़ियों का इस्तेमाल किया जाएगा. बहरहाल बात यदि वर्क फ्रंट की करें तो एक्ट्रेस कैटरीना कैफ हाल ही में फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज को लेकर चर्चाओं में हैं. वहीं, विक्की कौशल हाल ही में रिलीज फिल्म ‘सरदार उधम सिंह’ में नज़र आए थे. फिल्म में विक्की के काम की काफी तारीफ हुई थी.

Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding: नए घर के इंटीरियर डेकोरेशन पर निगरानी रख रहे Katrina Kaif-Vicky Kaushal, एक्ट्रेस ने शुरू की वेडिंग आउटफिट्स की ट्रायल

इस वजह से Vicky Kaushal और Katrina Kaif की शादी में Salman Khan नहीं होंगे शामिल?



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here