Uttrakhand Election 2022: उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दल अभी से ही सियासी प्रचार का माहौल बनाने में जुट गए हैं. आम आदमी पार्टी ने भी विधानसभा चुनाव को देखते हुए कमर कस ली है. आप के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज उत्तराखंड के दौरे पर जा रहे हैं. अपने दौरे के दौरान अरविंद केजरीवाल हरिद्धार में रोड शो करेंगे. इस दौरान वो विधानसभा चुनाव से पहले कुछ बड़ा चुनावी ऐलान कर सकते हैं. 

केजरीवाल का हरिद्धार में रोड शो

आम आदमी पार्टी के संयोजक केजरीवाल लगातार उत्तराखंड के दौरे पर हैं. आज केजरीवाल का हरिद्धार में रोड शो का कार्यक्रम है. सेवानिवृत्त सेना कर्नल अजय कोठियाल उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के लिए मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार हैं, जबकि पार्टी ने अभी तक पंजाब चुनावों के लिए चेहरा तय नहीं किया है. इससे पहले 17 अगस्त और 19 सितंबर को भी अरविंद केजरीवाल ने उत्तराखंड का दौरा किया था, जहां उन्होंने उत्तराखंड को देश की आध्यात्मिक राजधानी बनाने का वादा किया था.

22 नवंबर को केजरीवाल का पंजाब दौरा

आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल उत्तराखंड के हरिद्वार में रोड शो करने के बाद 22 नवंबर को पंजाब का भी दौरा करेंगे. जानकारी के मुताबिक पंजाब के अपने दो दिवसीय दौरे पर केजरीवाल सोमवार को मोगा जिले का दौरा करेंगे. जानकारी के मुताबिक अरविंद केजरीवाल अपने दौरे के दौरान अभिनेता सोनू सूद की बहन मालविका सूद से भी मिल सकते हैं. अभिनेता सोनू सूद ने इससे पहले 14 नवंबर को घोषणा की थी कि उनकी बहन मालविका राजनीति में आएंगी. 

इसके साथ ही दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल मंगलवार को अमृतसर का दौरा करेंगे. केजरीवाल ने  पिछले महीने पंजाब के संगरूर और भटिंडा का भी दौरा किया था और वहां के स्थानीय किसानों से बातचीत की थी. बता दें कि पंजाब और उत्तराखंड समेत पांच राज्यों में अगले साल यानि 2022 की शुरुआत में ही विधानसभा के चुनाव होने हैं. 

Farm Laws Withdrawn: संयुक्त किसान मोर्चा की बैठक शुरू, आगे की रणनीति और मांगों पर बातचीत का तैयार होगा खाका

Delhi Air Pollution: दिल्ली को प्रदूषण से राहत नहीं, लागू प्रतिबंधों की समीक्षा के लिए उच्च स्तरीय बैठक करेगी सरकार



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here