Defamation Suit Case: अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा ने शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ 50 करोड़ रुपये के मानहानि का मुकदमा दायर करने का फैसला लिया है. राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के वकील प्रशांत पाटिल ने शर्लिन चोपड़ा को नोटिस भेजकर एक हफ्ते के अंदर माफी मांगने की बात कही है और अगर शर्लिन चोपड़ा राज कुंद्रा शिल्पा शेट्टी से माफी नहीं मांगती हैं तो 50 करोड़ का डिफेमेशन सूट और क्रिमिनल सूट राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी द्वारा फाइल किया जाएगा.

आपको बता दें कि शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा पर सेक्सुअल हैरेसमेंट और धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए मीडिया चैनल्स को इंटरव्यू दिया था. बयान में कहा गया है शर्लिन ने उनके खिलाफ भदद्दी टिप्पणी की है. 

बयान में कहा गया है, ”शर्लिन चोपड़ा द्वारा राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के खिलाफ लगाए गए सभी आरोप मनगढ़ंत, झूठे, निराधार और बिना किसी सबूत के हैं. शर्लिन चोपड़ा ने सिर्फ बदनाम करने और जबरन वसूली करने के मकसद से आरोप लगाए हैं.”

उन्होंने आगे कहा कि शिल्पा शेट्टी जेएल स्ट्रीम ऐप के मामलों से न तो जुड़ी हुई हैं और न ही देखभाल कर रही हैं. शर्लिन द्वारा शिल्पा शेट्टी के नाम को उछाले जाने का मकसद सिर्फ विवाद खड़ा करना है और मीडिया एटेंशन के लिए है.

बता दें कि राज कुंद्रा को अश्लील फिल्म बनाने के मामले में मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था. राज कुंद्रा करीब दो महीने जेल में रहे. इसके बाद उन्हें सितंबर में जमानत मिली. मलाड पश्चिम में मालवानी पुलिस ने एक बंगले पर छापा मारकर ऐप पर अश्लील सामग्री परोसे जाने के मामले का भंडाफोड़ किया था. हालांकि राज कुंद्रा ने जमानत के दौरान आरोपों को खारिज किया था. 

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले बोले- भारत का पाक के साथ मैच होना गलत, खेल मंत्री को खत लिखेंगे



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here