Shreya Ghoshal Introduces her Six months old Son Devyaan: बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर में से एक मानी जाने वाली श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) ने इसी साल 2021 में बेटे को जन्म दिया है. इन दिनों वो अपनी मदरहुड जर्नी को पूरी तरह से एंजॉय कर रही हैं. 22 मई को श्रेया घोषाल ने बेटे को जन्म दिया था उसके बाद सोशल मीडिया पर इस खुशखबरी को साझा करते हुए बेटे के नाम का खुलासा भी किया था. श्रेया घोषाल ने अपने बेटे का नाम देवयान रखा है. उनका बेटा आज यानी 22 नवंबर को 6 महीने का हो गया है. इस खास मौके पर सिंगर ने पहली बार अपने बेटे की झलक दुनिया को दिखाई है.

वैसे तो पहले भी श्रेया नेअपने बेटे की कई तस्वीरें शेयर की हैं लेकिन उनमें देवयान(Devyaan) का पूरा चेहरा नजर नहीं आ रहा था. फिलहाल एक्ट्रेस ने पहली बार अपने बेटे का चेहरा दुनिया को दिखाया है. इन तस्वीरों को देखने के बाद ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि आपका दिन बन जाएगा. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अपनी गोद में श्रेया ने बेटे को ले रखा है और देवयान खिल खिलाकर हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं. मां बेटे की ये क्यूट तस्वीरें फैंस को खूब भा रही है.



इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में श्रेया (Shreya) ने लिखा है-हैलो एव्रीवन. देवयान हूं मैं और मैं आज 6 महीने का हो चुका हूं. दुनिया को इस समय मैं एक्सप्लोर करने में व्यस्त हूं, जैसे कि मैं अपना पसंदीदा गाना सुनता हूं, खूबसूरत पिक्चरों के साथ किताब पढ़ता हूं,  तेजी से सिली जोक पर पर हसने में और मम्मी के साथ बत करने में, क्योंकि मुझे वो अच्छे से समझती है. आप सभी का धन्यवाद मुझे प्यार और आशीर्वाद देने के लिए.

ये भी पढ़ें..

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here