क्रिप्टोकरेंसीज सुर्खियों में है। अपनी चाल से वह सबको चौंका रही हैं। क्रिप्टोकरेंसीज में चंद घंटों में तेज उछाल आ रहा है और वह लाखों गुना रिटर्न दे रही हैं। एक नई क्रिप्टोकरेंसी ने सोमवार को ताबड़तोड़ रिटर्न दिया है। इस क्रिप्टोकरेंसी का नाम Shih Tzu है। इस क्रिप्टोकरेंसी का नाम एक डॉग ब्रीड पर है। सोमवार को इस क्रिप्टोकरेंसी ने 2 घंटे में ही कमाल कर दिया। क्रिप्टोकरेंसी में करीब 6,00,000 पर्सेंट का उछाल आया। यह बात इकनॉमिक टाइम्स की एक रिपोर्ट में कही गई है। 

सिर्फ 2 घंटे में ही 59.99 लाख रुपये का फायदा
क्वॉइनमार्केटकैप का डेटा बताता है कि 2 घंटे में ही Shih Tzu में 6 लाख पर्सेंट की तेजी आई। डिजिटल टोकन Shih Tzu बहुत थोड़े समय में ही 0.000000009105 डॉलर से 0.00005477 डॉलर के स्तर पर पहुंच गई। इस डिजिटल टोकन में 1,000 रुपये का इनवेस्टमेंट सिर्फ 2 घंटे में ही 60 लाख रुपये में बदल गया। यानी, पैसा लगाने वालों को सीधा-सीधा 59.99 लाख रुपये का फायदा हुआ। एक्सचेंज में इस डिजिटल टोकन का वॉल्यूम भी 65 फीसदी तक बढ़ गया। 

यह भी पढ़ें- Latent View के IPO से बदलेगी किस्मत? समझें निवेशकों को कितनी कमाई की उम्मीद

एक हफ्ते में बिटक्वॉइन के प्राइस में 12% से ज्यादा की गिरावट
पिछले दिनों कोकोस्वैप (Kokoswap), इथेरियम मेटा (Ethereum Meta) और ARC Governance जैसी क्रिप्टोकरेंसीज में तेज उछाल आया है। हालांकि, यह तेजी बहुत थोड़े समय के लिए रही है। Shih Tzu एक क्रॉस-चेन बेस्ड मीम टोकन है। क्रिप्टो मार्केट को ट्रैक करने वाले एनालिस्ट्स का कहना है कि क्रिप्टो मार्केट में Shih Tzu की सर्कुलेटिंग सप्लाई के बारे में कोई इंफॉर्मेंशन उपलब्ध नहीं है। क्वॉइनमार्केटकैप के डेटा के मुताबिक, सोमवार को बिटक्वॉइन की एक यूनिट का प्राइस 57,403.26 डॉलर रहा। पिछले 7 दिन में बिटक्वॉइन के प्राइस में 12.88 फीसदी की गिरावट आई है।   

यह भी पढ़ें- Paytm का स्टॉक अब भी बहुत महंगा, दो दिन में लोगों के 900 मिलियन डॉलर डूबे



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here