Kanpur Test: कानपुर में 25 दिसंबर से भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट मैच शुरू हुआ. टेस्ट का पहला दिन एक तरफ जहां भारत के नाम रहा और रविंद्र जडेजा और मैच में डेब्यू कर रहे श्रेयष अय्यर सुर्खियों में रहे, वहीं दर्शक दीर्घा से भी एक शख्स ने खूब सुर्खियां बटोरीं. इस शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसे लेकर तरह-तरह के मीम्स भी बन रहे हैं और लोग इन्हें भी खूब शेयर कर रहे हैं. आइए जानते हैं क्यों सुर्खियों में है ये शख्स और किस-किस तरह के मीम्स छाए हुए हैं.

दरअसल, मैच के दौरान अचानक कैमरामैन दर्शक दीर्घा की तरफ कैमरे को घुमाता है. इस बीच एक युवक फ्रेम में आता है. वह ठाठ से सीट पर बैठा है और मुंह में गुटखा दबाए किसी से फोन पर बात भी कर रहा है. जब उसकी नजर कैमरे पर पड़ती है तो वह बिंदास अंदाज में हाथ लहराते हुए प्रतिक्रिया भी देता है.

बनने लगे तरह-तरह के मीम्स

इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने इसे सोशल मीडिया पर ट्रेंड करना शुरू कर दिया. इसे लेकर तरह-तरह के मीम्स भी बनाकर शेयर किया जाने लगा. पूर्व क्रिकेट वसीम जाफर ने भी फिल्म हेराफेरी के एक सीन के पिक्चर के जरिए मौज ली. उस पिक्चर में लिखा था.. ‘मुंह से सुपारी निकाल के बात कर रे बाबा’.  

 

@koushi_yuvaan ने फैमिली मैन सीरीज के एक सीन को जिसमें मनोज बाजपेयी फोन पर बात करते दिखते हैं को यूज करते हुए लिखा कि, ‘दोनों की सेम एनर्जी है’.

 

@the_AnuBhavKr नाम के एक ट्विटर यूजर ने गैंग्स ऑफ वासेपुर का एक सीन लगाते हुए लिखा कि, ‘पान मसाला कंपनी अपने स्टार को दिखाते हुए कि पान मसाला का विज्ञापन कैसे किया जाता है ‘.

 

@Shivampratap018 नाम के एक यूजर ने तार मेहता का उल्टा चश्मा के जेठालाल की फोटो को मर्ज करते हुए लिखा कि ग्राउंड्समैन का रिएक्शन.

 

ये भी पढ़ें

Mumbai Police: शराब पीकर गाड़ी चलाने के खिलाफ मुंबई पुलिस के हिंदी गानों के ट्विस्ट ने इंटरनेट पर मारी बाजी, लोगों ने की जमकर तारीफ

VIRAL VIDEO: गलती से बाघों के बीच फंस गया एक बिल्ली का बच्चा, जाने फिर क्या हुआ





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here