rhea chakraborty ed questioning: सुशांत सिंह राजपूत के केस में रिया चक्रवर्ती एक बार फिर ईडी की पूछताछ का सामना करने जा रही हैं। बताया जा रहा है कि रिया ने ईडी के बहुत से सवालों का जवाब नहीं दिया है। रिया के अलावा उनके भाई शौविक, पिता इंद्रजीत और सुशांत के कथित दोस्त सिद्धार्थ पिठानी से भी पूछताछ होनी है।

Edited By Neeraj Verma | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

सुशांत केस में मुश्किल में फंसती दिख रही हैं रिया चक्रवर्ती.

सुशांत सिंह राजपूत के केस में ईडी (प्रवर्त्तन निदेशालय) मनी लॉन्‍ड्र‍िंग के ऐंगल से जांच कर रहा है। इस मामले में सोवमार की सुबह रिया चक्रवर्ती दोबारा से पूछताछ के लिए ईडी दफ्तर पहंची थीं। रिया और उनका परिवार करीब 10ः30 घंटे की पूछताछ के बाद दफ्तर से निकला है। बता दें कि रिया के साथ ही सुबह उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती और भाई शौविक चक्रवर्ती से भी पहुंचे थे। वहीं, सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी पर करीब 2:00 बजे ईडी दफ्तर पहुंच थे। इससे पहले रिया की पूर्व मैनेजर और सुशांत की बिजनस मैनेजर रह चुकीं श्रुति मोदी भी ईडी दफ्तर पहुंचीं थी।

NBT

ईडी दफ्तर के बाहर सिद्धार्थ प‍िठानीी

NBT

श्रुति मोदी भी पहुंचीं ईडी ऑफिस.

रिया और श्रुति से दूसरी, तो शौविक से तीसरी बार पूछताछ

रिया चक्रवर्ती से इससे पहले शुक्रवार को पूछताछ हुई थी। शुक्रवार को ही श्रुति मोदी से भी ईडी ने सवाल-जवाब किए थे। जबकि रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती सोमवार को तीसरी बार ईडी के सामने पेश हुए हैं। इससे पहले शुक्रवार को और फिर रविवार को शौविक से पूछताछ हुई। रविवार को शौविक से ईडी ने 18 घंटे सवाल-जवाब किए हैं। शौविक सुशांत संग कंपनियों में हिस्‍सेदार थे। रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से इस मामले में पहली बार पूछताछ हो रही है। आरोप हैं कि पिछली पूछताछ में रिया ने ईडी के कुछ सवालों का जवाब नहीं दिया था। माना जा रहा है इस बार और गहराई से सख्त पूछताछ हो सकती है। रिया से उनकी प्रॉपर्टी और आमदनी के बारे में सवाल पूछे जाएंगे।

NBT

भाई शौविक और पिता इंद्रजीत के साथ ईडी दफ्तर पहुंचीं रिया.

सुबह करीब 10:30 बजे ईडी दफ्तर पहुंचीं रिया

रिया चक्रवर्ती अपने घर से करीब 10:30 बजे भाई और पिता के साथ ईडी दफ्तर पहुंचीं। पिछली बार की तरह ही इस बार भी उन्‍होंने बाहर जमा मीडिया से कोई बात नहीं की और सीधे दफ्तर के भीतर चली गईं। रिया, शौविक, इंद्रजीत चक्रवर्ती और श्रुति मोदी, इन चारों को अलग-अलग कमरों में बिठाकर पूछताछ की जा रही है।

NBT

रिया के साथ कार में संभवतः उनके भाई और पिता हैं.

रिया ने छिपाया अपना दूसरा फोन नंबर

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, रोजाना मामले को लेकर नई बातें सामने आ रही हैं। बीते शुक्रवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रिया चक्रवर्ती से 8 घंटे पूछताछ की थी। इस दौरान सामने आया कि रिया ने ईडी से अपना दूसरा फोन नंबर छिपाया।

ऐक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत से वॉट्सएप पर हुई बातचीत का स्क्रीन शॉट किया शेयरऐक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत से वॉट्सएप पर हुई बातचीत का स्क्रीन शॉट किया शेयर

दूसरे फोन नंबर की होगी जांच

रिया चक्रवर्ती के साथ ईडी की पूछताछ की जानकारी सामने आई है। जिसमें पता चला है उनसे इलेक्ट्रॉनिक इक्विपमेंट्स जमा करने के लिए गया था लेकिन उन्होंने अपना एक फोन नंबर नहीं बताया जबकि वह उसका इस्तेमाल कर रही थीं। इसके बाद जब ईडी ने दूसरे फोन के कॉल रिकॉर्ड रिया को दिखाए तब उन्होंने माना कि वह दूसरा फोन इस्तेमाल कर रही हैं। वहीं, अब ईडी रिया का हिडेन डेटा डाउनलोड करने की तैयारी में है।

सुशांत सिंह राजपूत केस: परिवार का आरोप, रिया ने सुशांत और बहन प्रियंका के बीच बढ़ाई दूरियांसुशांत सिंह राजपूत केस: परिवार का आरोप, रिया ने सुशांत और बहन प्रियंका के बीच बढ़ाई दूरियां

सीबीआई ने भी दर्ज किया है मामला

सुशांत मामले में सीबीआई ने बीते गुरुवार को रिया चक्रवर्ती, इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, श्रुति मोदी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी। वहीं, सुशांत के पैसे के इस्तेमाल को लेकर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) रिया चक्रवर्ती और उनकी फैमिली से पूछताछ कर रही है।

सुशांत सिंह केस:  रिया चक्रवर्ती से ईडी की पूछताछ की जानकारी हुई लीकसुशांत सिंह केस: रिया चक्रवर्ती से ईडी की पूछताछ की जानकारी हुई लीक

Web Title rhea chakraborty ed questioning indrajit chakraborty showik chakraborty siddharth pithani live update(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here