कैमूर: देश में बढ़ रही महंगाई से आम जनता परेशान है. रोजमर्रा के सामानों की कीमातों में वृद्धि ने आम जनता के पॉकेट पर अतिरिक्त भार डालना शुरू कर दिया है. लेकिन सीएम नीतीश के मंत्री मुकेश सहनी महंगाई को मुद्दा नहीं समझते. उनका कहना है कि जब लोगों की आमदनी बढ़ेगी तो महंगाई भी बढ़ेगी ही. लेकिन फिर भी सरकार इसे नियंत्रित करने की कोशिश कर रही है.

सरकार महंगाई के मुद्दे पर गंभीर

बिहार के कैमूर जिले के भभुआ पहुंचे बिहार के पशुपालन एवं मत्स्य मंत्री मुकेश सहनी ने रविवार को निषाद बिंद छात्रावास का उद्घाटन किया. इस दौरान उन्होंने महंगाई के मुद्दे पर बात करते हुए कहा कि सरकार महंगाई के मुद्दे पर गंभीर है. हम लोग चाहेंगे कि महंगाई कंट्रोल हो. लेकिन कल तक दो हजार कमाने वाले, आज दो लाख रुपये कमा रहे हैं. अगर उनके कमाने की क्षमता बढ़ेगी, तो महंगाई बढ़ेगी ही. लेकिन फिर भी सरकार गंभीर है.

सरकार अपराध के मुद्दे पर गंभीर

उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि पेट्रोलियम पदार्थ को जीएसटी के दायरे में लाने के लिए सरकार पॉलिसी बनायेगी. बिहार और देश में बीजेपी की सरकार है सरकार इस पर चिंतन कर रही है. बढ़ते अपराध के मुद्दे पर मुकेश साहनी ने कहा कि विपक्ष आरोप लगाते रहता है, लेकिन सरकार अपराध के मुद्दे पर गंभीर है. आरोपियों पर कार्रवाई की जा रही है. आज पहले से बेहतर स्थिति है.

मछुआरा समाज को लेकर उन्होंने कहा कि पपहले मैं जिनके लिए धरने पर बैठता था, आवाज उठाता था, आज मैं उनके लिए काम करूंगा. सरकार मल्लाहों के लिए बहुत सारी योजनाएं ला रही है. सब्सिडाइज रेट पर तालाबों का निर्माण होगा. नाव और जाल पर सब्सिडी मिलेगा. अप्रैल से सरकार का काम दिखने लगेगा.

यह भी पढ़ें –

LJP की बैठक के दौरान भावुक हुए चिराग पासवान, दिवंगत पिता को लेकर दिया बड़ा बयान

बिहार: कल से प्राइवेट अस्पतालों में भी लगेगी कोरोना वैक्सीन, इतने रुपये का करना होगा भुगतान



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here