Priyanka Chopra Film Poster: प्रियंका चोपड़ा ने तलाक की अफवाहों के बीच अपनी नई फिल्म मैट्रिक्स के पोस्टर को जारी किया है. एक्ट्रेस ने पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा, “ये रही वो रि-एंटर #Matrix 12.22.2” 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका की ये फिल्म 12 दिसंबर को रिलीज होगी. वहीं, बताया जा रहा है कि फिल्म किसी ओटीटी पेल्टफॉर्म पर नहीं बल्कि थिएटर में रिलीज होगी. बता दें, फिल्म HBO मैक्स के बैनर के तहत बनी है जिसका नाम मैट्रिक्स रिएक्शन है.

प्रियंका के फैंस ने पोस्ट पर बरसाया प्यार

प्रियंका चोपड़ा के शेयर किए गए इस पोस्ट पर कुछ ही मिनटों में लाखों लाइक्स समेत कमेंट्स देखने को मिले. एक्ट्रेस की नई फिल्म के पोस्टर पर उनके फैन्स ने खूब प्यार बरसाया. उनके फैंस ने उनको नई फिल्म के लिए बधाई दी साथ ढेर सारी शुभकामनाएं भी दी.



तलाक की अफवाहों से जुड़े पूछे फैंस ने सवाल

वहीं, फिल्म के पोस्टर पर कुछ ऐसे कमेंट्स भी देखने को मिले जो उनके तलाक की अफवाहों से जुड़े थे. प्रियंका के फैंस ने उनके पोस्ट पर कमेंट कर कई सवाल पूछे. किसी ने पूछा कि, “आपने अपने नाम से पति निक का नाम क्यों हटा दिया?” तो किसी ने सीधे सवाल पूछा “क्या आपका भी तलाक हो रहा है.” बता दें, प्रियंका के इस कदम से उनके फैंस बेहद हैरान है और मामले पर सच जानना चाहते हैं. 

यह भी पढ़ें.

Mamata Banerjee Delhi Visit: 24 नवंबर को पीएम मोदी से मिलेंगी ममता बनर्जी, त्रिपुरा हिंसा समेत कई मामलों पर करेंगी बातचीत

Punjab Election 2022: सीएम केजरीवाल का एलान, पंजाब में हर महिला को देंगे एक हजार रुपये प्रति माह





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here