मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में एक चौराहे का ट्रैफिक उस समय ठहर सा गया जब एक युवती अचानक बीच चौराहे पर आकर डांस करने लगी। यह युवती एक मॉडल है और जैसे ही सभी गाड़ियां लाल बत्ती होने के बाद रुकीं, उसने तेजी से डांस करना शुरू कर दिया। यह वीडियो तेजी से वायरल हुआ और पुलिस विभाग तक पहुंच गया है। वीडियो वायरल होने के बाद लोग युवती को ट्रोल भी कर रहे हैं।

दरअसल, यह घटना इंदौर के रसोमा चौराहे की है। न्यूज18 की एक रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की का डांस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर यहीं से वायरल हुआ है। वीडियो में दिख रहा है कि लड़की उस चौराहे पर पहुंचती है और फोन किसी साथी को पकड़ा देती है। इसके बाद जैसे ही वहां लाल बत्ती जलती है, गाड़ियां रुक जाती हैं. इसके बाद बीच चौराहे पर ही लड़की डांस शुरू कर देती है।

इस दौरान लड़की ब्लैक शूट में नजर आ रही है और वह मास्क पहने हुए है। लड़की का वीडियो देखने के बाद चौराहे पर खड़े लोग हैरान रह गए। लोग इस लड़की को देखने लगे। हालांकि जैसे ही लाल बत्ती बुझी, चौराहे पर फिर वैसा ही सब नॉर्मल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद यह यातायात विभाग के पुलिस अधिकारियों के पास तक पहुंच गया।

इस लड़की का नाम श्रेया कालरा बताया जा रहा है। श्रेया एक मॉडल हैं और गाने-डांस की शौकीन हैं। जानकारी के मुताबिक श्रेया पर कोई कार्रवाई तो नहीं की गई है लेकिन पुलिस अधिकारियों द्वार उन्हें नसीहत जरूर दी गई है। अधिकारियों ने युवती को नसीहत दी कि ऐसे वीडियो बनाने के लिए खास सुरक्षित स्थान का ही चयन किया जाना चाहिए ताकि उनकी और आम लोगों की जान सुरक्षित रहे।

डीएसपी उमाकांत चौधरी ने कहा युवा एंटरटेनमेंट के लिए कई अलग-अलग एक्टिविटी करते हैं। लेकिन उन्हें यह भी ध्यान रखना चाहिए कि वह ऐसा कोई काम ना करें जिससे उनकी जान को कोई खतरा हो। फिलहाल यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, लोग इस वीडियो को शेयर भी कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। यहां देखें वीडियो..





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here