sit-chinmayanand-probe
UP sit has started enquiery agianst Ex Central Min. Home min. Swami Chinmayanand in rape case

नयी दिल्ली। शाहजहांपुर की रहने वाली लॉ ग्रेज्युएट कर रही एक लड़की ने यह कह कर पूरे देश में हड़कंप मचा दिया कि भाजपा के पूर्व सांसद और केन्द्रीय राज्य गृहमंत्री उसके ​साथ कई सालों से रेप कर रहे है। छोटी सी पेन-ड्राइव चिन्मयानंद के लिए बन सकती है ‘बड़ी-मुसीबत’,
जांच में जुटी एसआईटी भले ही मुंह न खोले, लेकिन चिन्मयानंद की नींद उड़ा देने वाली पीड़ित लड़की और उसके भाई का दावा है कि अगर एसआईटी ने ईमानदारी से जांच की तो ‘पेन-ड्राइव’ में सब कुछ मौजूद है। एसआईटी ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है। यह खबर स्वामी के लिये मुसीबतें बढ़ाने वाली हैं।

दिलचस्प बात यह है कि लड़की स्वामी के कालेज में ही पढ़ती है। सितंबर माह में ही पीाड़िता अपने दोस्त के साथ यूपी से भागकर राजस्थान के किसी शहर में बचने के लिये चली गयी थी। उसने शाहजंहापुर के स्थानीय थाने में पूर्व सांसद के खिलाफ एफआईआर कराने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया। क्यों कि स्वामी भाजपा का नेता है और यूपी मेंं योगी की बीजेपी की योगी सरकार है। इस पर लड़की ने दिल्ली में जा कर जीरो रिपोर्ट में भाजपा नेता को नामजद किया है।

पूर्व बीजेपी सांसद चिन्मयानंद के खिलाफ छात्रा ने लगाया है रेप का आरोप.शाहजहांपुर: पूर्व बीजेपी सांसद स्वामी चिन्मयानंद मामले में यूपी पुलिस की एसआईटी द्वारा की जा रही उबाऊ और थका देने वाली मैराथन पूछताछ ने पीड़ित लड़की और उसके परिवार को झकझोर कर रख दिया है। परिवार का आरोप है कि एसआईटी की उनसे पूछताछ की स्टाइल ऐसी है जैसे वे अपराधी हैं, जबकि दुष्कर्म के आरोपी और जान से मारने की धमकी देने वाले स्वामी चिन्मयानंद से एसआईटी अभी तक एक बार भी आमना-सामना नहीं कर सकी है। इस बीच खबर यह भी है कि भाई बताने वाले जिस युवक के साथ पीड़िता राजस्थान में पुलिस को मिली थी, उस युवक ने एसआईटी को सोमवार को एक ‘पेन-ड्राइव’ सौंपी है।
मामले की जांच में जुटी एसआईटी भले ही मुंह न खोले, लेकिन चिन्मयानंद की नींद उड़ा देने वाली पीड़ित लड़की और उसके भाई का दावा है कि अगर एसआईटी ने ईमानदारी से जांच की तो ‘पेन-ड्राइव’ में सब कुछ मौजूद है। ‘सब-कुछ’ के बारे में खुलकर कहने वाले युवक का दावा है, ‘इस पेन ड्राइव में एक वीडियो है, चिन्मयानंद का असली चेहरा क्या है? जांच में यह सब उजागर करने के लिए पेन-ड्राइव ही काफी है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here