महाराष्ट्र एनसीपी ;राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टीद्ध के अध्यक्ष और राज्य सरकार में मंत्री जयंत पाटिल ने बुधवार को दावा किया कि भाजपा के 10 से अधिक विधायक पार्टी नेतृत्व से नाराज चल रहे हैं। पाटिल ने कहा कि इन भाजपा विधायकों को एनसीपी में शामिल करने पर भविष्य में फैसला लिया जा सकता
महाराष्ट्र में शिवसेना, एनसीपी ओर कांग्रेस की सरकार का एक साल पूरा हो रहा है। कोरोना जैसी महामारी के बीच भी सरकार ने काफी मेहनत मशक्कत की जिससे इसके प्रकोप से राहत पहुंचाने का प्रयास किया। लेकिन भाजपा ठाकरे पर हमलावर रही है।
पाटिल ने कहाए ष्भाजपा के 10 से अधिक विधायक असंतुष्ट हैं। वे पार्टी की व्यवस्था से परेशान हैं। उन्होंने इस बारे में कई बार हमसे बात की है। इसलिए भविष्य में उनके बारे में निर्णय लिया जा सकता है।ष्
जनसुराज्य पार्टी के एक पूर्व विधायक को एनसीपी में शामिल करने के बाद जल संसाधन मंत्री पाटिल ने यह बात कही। इस दौरान राज्य के उप मुख्यमंत्री अजित पवार ने कहा कि एनसीपी को पश्चिमी महाराष्ट्र में अपना आधार मजबूत करने का प्रयास करना चाहिए।
कार्यक्रम के बाद अजित पवार ने कहा कि महाविकास आघाड़ी सरकार में यह निर्णय लिया गया है कि यदि विपक्ष का कोई भी विधायक इस्तीफा देकर एनसीपीए शिवसेना या कांग्रेस में शामिल होता है तो अन्य दोनों पार्टियांए भाजपा के खिलाफ उसकी उम्मीदवारी का समर्थन करेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here