Divya Khosla And Salman Khan Album: बॉलीवुड के मस्कुलर एक्टर जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला स्टारर फिल्म सत्यमेव जयते 2 थिएटर्स में आ चुका हैं. इस फिल्म में लीड रोल में नजर आने वाली एक्ट्रेस दिव्या खोसला एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है. लेकिन क्या आपको पता है इस एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में एंट्री कैसे ली थी. वैसे तो दिव्या ने 90 के दशक की फेमस सिंगर फाल्गुनी पाठक के एलबम में काम करके खूब नाम कमाया था. लेकिन इस स्ट्रगल से भी उन्हें वो मुकाम हासिल नहीं हो रहा था जिसकी उनको चाह थी. फिर साल 2004 में उनकी बॉलीवुड डेब्यू हुई अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों से. जिसमें वो अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन और बॉबी देओल के साथ नजर आई थीं. लेकिन इससे पहले दिव्या खोसला ने सलमान खान के साथ एक एलबम किया था. नाम था तेरा मेरा दिल. इस एलबम के म्यूजिक डायरेक्टर थे हिमेश रेशमिया और एलबम का सबसे पॉपुलर गाना था ‘हनी हनी’.

हनी हनी सॉन्ग बॉलीवुड का एक ऐसा गाना है जिसे आजतक फैंस सुनते है और एंज्वॉय करते हैं. इस गाने में दिव्या खोसला का ग्लैमरस अंदाज लोगों को खूब पसंद आया था. वही सलमान खान का एक्टर वाला अंदाज इसमें अलग तरीके से दिखाया गया था. खैर अब इस गाने को सालों हो चुके है. लेकिन कहना गलत नहीं होगा कि ये 90 के दशक के कुछ आखिरी एवरग्रीम एलबम में से एक जरुर है. 

2003 में Divya khosla ने Salman khan के साथ दिया था ये सुपर-डुपर हिट सॉन्ग, आज तक सुनते हैं फैंस

17 साल बाद दिव्या खोसला एक बार फिर सत्यमेव जयते 2 के साथ एक्टिंग की दुनिया में कदम रख रही है. हालांकि इन सालों में एक्ट्रेस ने बॉलीवुड का साथ बिल्कुल भी नहीं छोड़ा. डायरेक्टर बनकर यारियां रिलीज की. तो कभी ऱणबीर कपूर की फिल्म रॉय की प्रोड्यूसर के तौर पर नजर आई. इसके अलावा भी दिव्या कुछ ना कुछ इंडस्ट्री के लिए करती रहीं. शायद यही वजह है कि फैंस उनकी अदाओं पर अब तक मरते हैं और उनको एक्टिंग करते हुए देखने के लिए एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. 

Priyanka Chopra ने पति Nick Jonas को किया रोस्ट तो Taapsee Pannu बन गईं फैन, कही ये बात

Kapil Sharma से टकराए 2 मास्कधारी सेलिब्रिटी, कॉमेडी किंग ने फैंस को दिया पहचानने का टास्क…कैसे खुला राज?



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here