Bangladesh vs Pakistan 3rd T20: ढाका के शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में खेले गए तीसरे टी20 में पाकिस्तान ने बांग्लादेश को पांच विकेट से हरा दिया. इसके साथ ही पाक ने तीन मैचों की टी20 सीरीज 3-0 से अपने नाम की. 

बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला किया और सलामी बल्लेबाज़ मोहम्मद नईम के 47 रनों की बदौलत 20 ओवर में 124 रन बनाए. इसके जवाब में पाकिस्तान ने अच्छी लेकिन धीमी शुरूआत की. आखिरी तीन गेंदो में पाक को जीत के लिए आठ रनों की दरकार थी, और फिर इफ्तिखार अहमद ने छक्का लगाया, लेकिन अगली गेंद पर वह आउट हो गए. इसके बाद पहले मैच के हीरो मोहम्मद नवाज़ ने चौका लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाई. 

पाकिस्तान के लिए कप्तान बाबर आज़म ने 25 गेंदो में 19 और उनके साथ ओपनर मोहम्मद रिजवान ने 43 गेंदो में 40 रन बनाए. तीन नंबर पर बैटिंग करने आए हैदर अली ने 38 गेंदो में 45 रनों की मैच विनिंग पारी खेली. उन्होंने तीन चौके और दो छक्के लगाए. 

नवाज़ ने आखिरी गेंद पर दिलाई जीत

वहीं पूर्व कप्तान सरफराज अहमद 12 गेंदो में सिर्फ छह रन ही बना सके. इफ्तिखार ने भी एक छक्के की बदौलत छह रन बनाए. वहीं अंत में मोहम्मद नवाज़ और खुशदिल शाह नाबाद लौटे. नवाज ने ही विनिंग शॉट खेला. 

इससे पहले पाकिस्तान के लिए गेंदबाजी में मोहम्मद वसीम जूनियर और उस्मान कादिर ने दो-दो विकेट लिए. वहीं शाहनवाज़ दहानी और हारिस रऊफ को एक-एक विकेट मिला.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here