ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने कहा है कि बिग बैश लीग (बीबीएल) में खेलने का फैसला वह इस आधार पर लेंगे कि इस सीजन में ऑस्ट्रेलिया को कितने टेस्ट मैच खेलने हैं। वॉर्नर ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से कहा कि मेरे सारे फैसले इस बात पर निर्भर करेंगे कि मैं इस सीजन में कितना खेल रहा हूं या यात्रा कर रहा हूं उन्होंने कहा कि जब मैंने पिछली बार एक मैच खेला था तो अगले दो मैच के लिए मेरा मन कह रहा था कि खेलूं या नहीं।

मुझे पता है कि मैं कैसे खेलता हूं, लेकिन मैं खुद को उस स्थिति में नहीं पहुंचाना चाहता हूं, जहां मैं एक टेस्ट मैच खेल रहा हूं और फिर एक टी-20 तथा इसके कुछ दिनों बाद फिर से टेस्ट मैच। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) बीबीएल को जनवरी विंडो में आयोजित कराने पर विचार कर है ताकि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी इसमें भाग ले सके। वॉर्नर ने कहा कि यहां बैठकर कहना कि हां मैं खेलूंगा, बहुत आसान है। लेकिन मुझे देखना होगा कि साल के आखिर में क्या स्थिति रहती है। यह कार्यक्रम पर निर्भर होगा।

विजय शंकर ने बताया, क्यों ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या से नहीं करना चाहते तुलना

बता दें डेविड वॉर्नर की कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद 2016 आईपीएल खिताब अपने नाम कर चुका है। आईपीएल के इस सीजन में फिर से टीम की कप्तानी सौंप दी गई है। 2018 आईपीएल में वो हिस्सा नहीं ले सके थे, बॉल टेंपरिंग मामले में वॉर्नर को एक साल का बैन झेलना पड़ा था। हालांकि पिछले साल उन्होंने आईपीएल में वापसी की थी और जबरदस्त बल्लेबाजी भी की थी।

विजय शंकर ने बताया, क्यों ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या से नहीं करना चाहते तुलना





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here