सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL ने अपने प्रीपेड मोबाइल ग्राहकों के लिए अपने सबसे लोकप्रिय प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी को 60 दिन तक बढ़ा दिया है। बीएसएनएल ने 2399 रुपये वाले प्लान से रिचार्ज करवाने वालों को 31 दिसंबर 2021 तक 60 दिनों की अतिरिक्त वैधता का लाभ देने का फैसला किया है। लेटेस्ट जानकारी के अनुसार, बीएसएनएल के 2399 रुपये के प्लान से रिचार्ज करवाने वाले ग्राहकों को 425 दिनों की वैधता प्रदान करेगी।

 

ये भी पढ़ें:- लॉन्च हुआ Vivo का सबसे दमदार सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन, कई बेहतरीन खूबियों के साथ कीमत भी लाजवाब

 

वैसे अभी सभी प्राइवेट मोबाइल ऑपरेटर अपने टैरिफ को बढ़ाने में व्यस्त हैं, बीएसएनएल – एकमात्र ऐसी कंपनी है टेलिकॉम बाजार में एडिशनल वैलिडिटी का प्रस्ताव ला रही है। बीएसएनएल 2399 प्लान का ये प्रमोशनल ऑफर सभी टेलीकॉम सर्किलों में उपलब्ध है। इसके अलावा, बीएसएनएल ने सभी वैलिडिटी एक्सपायर्ड प्रीपेड मोबाइल ग्राहकों को इनकमिंग एसएमएस की सुविधा का विस्तार करने का भी फैसला किया है जो अभीग्रेस पीरियड 2 (जीपी -2) में 31 मार्च 2022 तक हैं। इसलिए, ऐसे सभी ग्राहक इस दौरान मुफ्त इनकमिंग एसएमएस सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। बिना किसी अतिरिक्त लागत या रिचार्ज के। 

 

ये भी पढ़ें: 4 हजार रुपये सस्ते में खरीदें Redmi का यह दमदार फोन, जबर्दस्त हैं फीचर और स्पेसिफिकेशन

 

BSNL 2399 रुपये के फायदे 
2399 रुपये के प्लान के बेनेफिट्स की बात करें तो इसमें आपको 425 दिनों के लिए हर दिन के 100 एसएमएस, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 3GB हाई-स्पीड डेटा दिया जाता है यानी कुल मिलाकर इस प्लान में आपको 1,275GB इंटरनेट मिलता है। ओटीटी फ़ायदों की बात करें तो आप इस पलन में Eros Now Entertainment का सब्सक्रिप्शन पाते हैं और साथ ही, पर्सनलाइज्ड रिंग बैक टोन (PRBT) के साथ आपको अनलिमिटेड सॉन्ग चेंज का ऑप्शन भी दिया जाएगा।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here